होम / Noida News: घर में सो रही युवती की ईट से कुचलकर की हत्या, मामले की जांच में जुटी पुलिस

Noida News: घर में सो रही युवती की ईट से कुचलकर की हत्या, मामले की जांच में जुटी पुलिस

• LAST UPDATED : October 1, 2023

India News (इंडिया न्यूज़),Girl Murdered By Crushing Her With A Brick: सेंट्रल नोएडा के ईकोटेक 3 थाना क्षेत्र में घर के अंदर सो रही एक युवती को ईंट पत्थर से कुचलकर मौत के घाट उतार दिया गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाकर जांच पड़ताल की गई।

कमरे में पड़ा मिला शव

दरसअल ईकोटेक 3 थाना पुलिस को रविवार सुबह सूचना मिली कि हबीबपुर गांव में एक कमरे के अंदर 23 वर्षीय युवती की हत्या कर दी गई है। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पाया कि हबीबपुर गांव में पिंकी(23) नाम की युवती का शव कमरे में पड़ा हुआ था। उसके शव को देखकर लग रहा था की ईंट और पत्थर से वार करके उसकी हत्या की गई है। पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जांच में जुटी पुलिस

बताया जा रहा है कि युवती की शादी दिसंबर में होने वाली थी। जिस समय महिला की हत्या हुई उस समय घर में पूरा परिवार मौजूद था, लेकिन पुलिस को इसकी सूचना सुबह दी गई। पुलिस इस मामले में परिवार वालों व आसपास रहने वाले किराएदारों व अन्य लोगों से भी पूछताछ कर रही है। फॉरेंसिक टीम और डॉग स्पॉड के द्वारा पूरे घटनास्थल की जांच पड़ताल की गई है। मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और पुलिस सभी बिदुओं पर जांच कर रही है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद होगा मामले का खुलासा

सेंट्रल नोएडा की डीसीपी सुनीति सिंह ने बताया कि घर के अंदर ही एक युवती का शव मिला है। इस मामले में परिवार वालों और आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद साफ हो पाएगा की हत्या की वजह क्या रही है। जल्दी इस घटना का अनावरण किया जाएगा।

ALSO READ: 

Up Politics: उत्तर प्रदेश में कृषि कुंभ 2.0 को वैश्विक समारोह बनाने के लिए तैयारियां तेज, सीएम योगी ने दिए आदेश 

Deoria Murder Case: देवरिया में महिला की बेरहमी से हत्या, तीन टुकड़ों में काट कर फेका शव, इलाके में मचा हड़कंप

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox