Sunday, July 7, 2024
HomeCrime NewsBBA करी हुई लड़की, नौकरी नहीं मिली तो करने लगी ऐसा काम;...

BBA करी हुई लड़की, नौकरी नहीं मिली तो करने लगी ऐसा काम; सबके होश उड़ा दिए

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Girl Became Smuggler After Not Getting Job: यूपी के ग्रेटर नोएडा की बीटा 2 पुलिस औक स्वाट टीन ने फ्लिपकार्ट के लिफाफे में गांजा और चरस रखकर तस्करी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया है। इस मामले में पुलिस ने एक युवती सहित 4 आरोपियों को गिरफ्त में ले लिया है। इन सभी लोगों के कब्जे से तकरीबन 20 किलो गांजा और 400 ग्राम चरस मिली है। बरामद ड्रग्स की किमत 25 लाख से 30 लाख के बीच बताई जा रही है।

आरोपियों के पास से ये चीजे बरामद

ग्रेटर नोएडा के थाना बीटा-2 पुलिस व स्वाट टीम ने सूत्रों से मिली जानकारी के आधार पर चेकिंग अभियान चलाया, जिसमें बिंटू उर्फ कालू, चिंटू ठाकुर, जय प्रकाश और एक लड़की को नवादा गोल चक्कर से गिरफ्तार कर लिया गया है। इन आरोपियों के कब्जे से400 ग्राम चरस,  20 किलो 390 ग्राम गांजा और घटना में प्रयुक्त एक कार, एक बाइक, इलेक्ट्रॉनिक तराजू, 148 फ्लिपकार्ट कंपनी के लिफाफे, 38 पैकिंग पॉलीथिन, 3 पालीथिन के पैकेट, घटना में प्रयुक्त 4 मोबाइल आदि बरामद मिले है।

नौकरी नहीं मिलने पर गई गलत रास्ते पर

जानकारी के मुताबिक, गिरफ्तार शख्स ने ग्रेटर नोएडा से बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन में स्नातक की डिग्री पूरी की. इसके बाद जब उसे काम नहीं मिला तो वह गलत रास्ते पर चल पड़ी। वह अपनी मौसी के बेटों चिंटू और बिंटू के साथ मिलकर गांजा तस्करी करने लगी। एडिशनल डीसीपी अशोक कुमार ने बताया कि सभी आरोपी गांजा और चरस के कुख्यात तस्कर हैं। अपने गिरोह के हिस्से के रूप में, रिंकू उर्फ ​​​​सेठ शिलांग से बड़ी मात्रा में गांजा और हशीश लाता था, जिसे चिंटू और बिंटू डिस्ट्रीब्यूट कराने जाते थे।

लाखों का गांजा और चरस बरामद

पुलिस का कहना है कि गांजा और चरस बेचने के बाद इसका पेमेंट ऑनलाइन बिंटू के खाते में आता था। इन सभी पर 1 दर्जन से भी ज्यादा केस दर्ज हैं। ये लोग गांजा तस्करी के मामले में पहले भी जेल की हवा खा चुके हैं। इन सभी आरोपीयों के पास 25 से 30 लाख रुपये के गांजे मिले है। ये सभी आरोपी कोरोना के बाद से ही तस्करी कर रहे थे।

ALSO READ:

IND vs AUS Final: रोहित को आई माही की याद, आंखों में नमी-ज़ुबाँ पर धोनी 

Uttarkashi Tunnel Accident: टनल में फँसे सभी मजदूरों को PM मोदी का खास मैसेज

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular