Monday, July 8, 2024
HomeमनोरंजनAdipurush Movie New Release Date महा शिवरात्रि पर हुई आदिपुरुष की रिलीज...

Adipurush Movie New Release Date महा शिवरात्रि पर हुई आदिपुरुष की रिलीज डेट की घोषणा, इस दिन सिनेमाघरों में दिखाई देंगी मूवी

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, मुंबई:

Adipurush Movie New Release Date: सुपरस्टार प्रभास और गॉर्जियस एक्ट्रेस कृति सेनन की मचअवेटेड फिल्म आदिपुरुष को लेकर एक बड़ी अनाउंसमेंट की गई है. महाशिवरात्रि के अहम दिन प्रभास और और कृति की फिल्म आदिपुरुष की रिलीज डेट की घोषणा हो गई है प्रभास की यह फिल्म अगले साल जनवरी पर रिलीज होगी। अब प्रभास की यह फिल्म अगले साल जनवरी पर रिलीज होगी। महा शिवरात्रि के पावन अवसर पर फिल्म के मेकर्स ने बहुप्रतीक्षित फिल्म अदिपुरुष के रिलीज डेट की घोषणा की। प्रभास, सैफ अली खान, कृति सेनन स्टारर यह फिल्म 12 जनवरी 2023 में रिलीज की जाएगी।

(Adipurush Movie New Release Date)

फिल्म अदिपुरुष का निर्देशन ओम राऊत ने किया है, जबकि भूषण कुमार, कृष्णा कुमार, ओम राऊत, प्रसाद सुतार और रेट्रोफिल्स के राजेश नायर फिल्म के निर्मित है। पहले फिल्म अदिपुरुष इस साल रिलीज होने वाली थी, लेकिन आमिर खान की बहुचर्चित लाल सिंह चड्ढा को रिलीज करने की वजह से इसकी रिलीज डेट को बदल दिया गया था। हालांकि उस समय तक फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा नहीं की गई थी, लेकिन अब महा शिवरात्रि के मौके पर फिल्म की रिलीज की घोषणा की गई है।

(Adipurush Movie New Release Date)

11 अगस्त को प्रभास की फिल्म आदिपुरुष सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, मगर आमिर खान की फिल्म का रास्ता साफ करने के लिए आदिपुरुष की रिलीज डेट शिफ्ट कर दिया गया था। फिल्म रामायण महाकाव्य पर आधारित है। यह फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज की जाएगी। सुतार और रेट्रोफिल्स के राजेश नायर फिल्म के निर्मित है।

(Adipurush Movie New Release Date)

Also Read : Amitabh Bachchan Reveals Reason Behind Cryptic : बिग बी ने ब्लॉग में लिखा सेहत का हाल, बताया क्यों हो रही थी घबराहट

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular