Sunday, May 19, 2024
HomeLoksabha Election 2024Afzal Ansari ने बेटी नुशरत के लिए किया बड़ा एलान, कहा- ...

Afzal Ansari ने बेटी नुशरत के लिए किया बड़ा एलान, कहा- मैं कभी चुनाव नहीं लड़ पाऊंगा, तो भगवान ने मुझे तीन बेटियां दी हैं

Afzal Ansari ने बेटी नुसरत के लिए किया बड़ा एलान, कहा- 'चुनाव नहीं लड़ पाऊंगा, तो मेरी तीन बेटियां हैं...'

India News UP (इंडिया न्यूज़), Afzal Ansari: लोकसभा चुनाव को देखते हुए सभी पार्टी के उम्मीदवार चुनाव प्रचार में लग गए हैं। यूपी के सबसे हॉट सीट में से एक गाजीपुर ने सबका ध्यान खींचा है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें अफजाल अंसारी की बेटी नुसरत अपने पिता के लिए वोट मांग रही हैं। अफजाल अंसारी समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार के तौर पर मैदान में हैं।

अफजाल अंसारी का एलान

बुधवार, 1 अप्रैल को इंडिया अलायंस की बैठक में सपा प्रत्याशी अफजाल अंसारी ने अपनी बेटी नुसरत को लेकर बड़ा संकेत दिया है। गाजीपुर में सपा कार्यालय पर मुलाकात के दौरान अफजाल अंसारी ने अपनी बेटी नुसरत अंसारी का सभी से परिचय कराया और बताया कि उनकी बेटी दिल्ली यूनिवर्सिटी के मशहूर लेडी श्रीराम कॉलेज की होनहार छात्रा है।

‘भगवान ने मुझे तीन बेटियां दी हैं..’

अफजाल अंसारी ने आगे कहा, ‘मेरे वकील का कहना है कि मेरा केस मजबूत है लेकिन अगर ऐसी स्थिति आई कि मैं चुनाव नहीं लड़ पाऊंगा तो भगवान ने मुझे तीन बेटियां दी हैं, एक बेटी यहां है। वह यूपी सिविल सर्विसेज की तैयारी कर रही थी। जब ऐसी खबरों ने मुझे परेशान किया तो वह यहां आईं और मेरी मदद कर रही हैं।’ इस दौरान अंसारी ने सभी सहयोगी दलों के नेताओं के बीच नुसरत का सबसे परिचय कराया और नुसरत ने भी हाथ जोड़कर विनम्रता से सभी का अभिवादन किया।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular