Sunday, July 7, 2024
HomeLoksabha Election 2024Akhilesh Yadav ने योगी सरकार पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- 'सरकार दे...

Akhilesh Yadav ने योगी सरकार पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- ‘सरकार दे रही है खराब राशन?…’

Akhilesh Yadav ने योगी सरकार पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- 'सरकार दे रही है खराब राशन?...'

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), लोकसभा चुनाव में रैलियों का दौर जारी है। सपा प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर गंभीर आरोप लगाया है। उन्होंने मुजफ्फरनगर के चुनावी रैली में भाजपा पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा, “समाजवादी पार्टी की सरकार में युवाओं को लैपटॉप देकर उन्हें डीजिटल बनाया था। इस बार भी आपका सहयोग रहा तो खराब वाला राशन नहीं, हम  आपको पौष्टिक आटा भी देंगे।” इस बार जो हमें खबर मिल रही है उससे लगता है कि इस बार भारतीय जनता पार्टी का सूपड़ा साफ कर देगी। हमारा देश त्योहारों, भाईचारे का है। हमारा देश गंगा-जमुनी तहजीब का है, यह बीजेपी के लोगों को रास नहीं आ रही है। वे लोग इस देश के भाईचारे को खत्म करने का काम रहे हैं।

आने वाले समय में कोई पक्की नौकरी नहीं होगी- सपा सुप्रीमो

यूपी के पूर्व सीएम ने कहा, भाजपा के हर फैसला जनता के खिलाफ है। जो नौजवान फौज की तैयारी करते थे, उन्होंने एक दिन में कानून बदल दिया अब फौज की नौकरी चार साल की कर दी। इन्होंने पहले जुमला लेकर आए थे।  अब गारंटी लेकर आए हैं। अगर जुमला और गारंटी भाई-भाई है, तो जुमला से गारंटी 10 साल बड़ा भाई है। वर्तमान समय में भारत के 80 प्रतिशत नौजवान बेरोजगार है। ये बीजेपी वाले नहीं चाहते कि हमारे देश के युवाओं का भविष्य बेहतर हो।

Also Read- UP Girl Viral Video: लड़की ने बीच सड़क लड़के का कॉलर पकड़ घसीटा, दी गंदी-गंदी गालियां

देश में 1 लाख किसानों ने आत्महत्या की- अखिलेश यादव

अखिलेश यादव ने आगे कहा, ‘यह सरकार नारा दे रही है, 400 पार, इन्हें नहीं पता कि मुजफ्फरनगर, कैराना, मेरठ, बिजनौर, नगीना, सहारनपुर में नारा लग रहा है, 400 हार। सोचिये जिस सरकार के खिलाफ किसान और युवा खड़े हैं वह सरकार हारेगी या नहीं। जब से देश में बीजेपी की सरकार बनी है तब से देशभर में 1 लाख किसान आत्महत्या कर चुके हैं। यह सरकार किसानों की नहीं है, यह सरकार बड़े-बड़े उद्योगपतियों की है। यह सरकार हमारे गरीब किसानों के लिए नहीं है, अगर गरीब किसानों की सरकार होती तो हमारे किसानों का कर्ज माफ करती, हमारे किसानों को एमएसपी देती। इंडिया गठबंधन की सरकार बनते ही किसानों का कर्ज माफ कर दिया जाएगा।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular