Saturday, July 6, 2024
Homeउत्तर प्रदेशAkhilesh Yadav on Bjp Candidate List: BJP के उम्मीदवारों की पहली लिस्ट...

Akhilesh Yadav on Bjp Candidate List: BJP के उम्मीदवारों की पहली लिस्ट पर अखिलेश यादव का तंज, बोले- बीजेपी ने अपनी हार मान ली

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),Akhilesh Yadav on Bjp Candidate List: लोकसभा चुनाव की तारिख का ऐलान जल्द ही हो सकता है। जिसके लिए सभी पार्टीयां तेजी से चुनाव की तैयारियों में जुट गई है। इस लिस्ट में प्रधानमंत्री मोदी के साथ 34 केंद्रीय मंत्रियों का नाम भी शामिल है। वहीं यूपी के 51 उम्मीदवारों के नाम का भी ऐलान किया। बीजेपी की ओर से केवल 4 नए चेहरों को मौका दिया गया है, वहीं बाकी के उम्मीदवार रिपीट किए गए हैं।

ये भी पढ़ें:-  UP Lok Sabha Elections 2024: BJP ने MLC के लिए 36 नाम केंद्रीय नेतृत्व को भेजे

अखिलेश यादव ने बीजेपी पर कसा तंज

इसी पर अब सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने बीजेपी की पहली लिस्ट पर तंज किया है। उन्होंने कहा कि पहली लिस्ट में बीजेपी ने अपनी हार मान ली है। गौरतलब है कि बीजेपी ने यूपी के 51 उम्मीदवारों में से 4 नए चेहरे मैदान में हैं, जिसमें श्रावस्ती से साकेत मिश्र, जौनपुर से कृपा शंकर सिंह, अंबेडकरनगर से रितेश पांडे और नगीना से ओम कुमार को टिकट मिला है। ऐसे में अखिलेश यादव ने बीजेपी की पहली लिस्ट पर करारा हमला बोलते हुए लोकसभा चुनाव में बोरिया बिस्तर बांधने वाली बात कही हैं।

भाजपा साफ है- अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav on Bjp Candidate List)

नेता ने एक्स पर पोस्ट करते हुए कहा- “बीजेपी की लोकसभा उम्मीदवारों की पहली सूची बता रही है कि ‘प्रथम दृष्टया’ जिन सीटों पर भाजपा के जीतने की थोड़ी सी भी संभावना है केवल उन 195 सीटों पर ही ये सूची आई है। इसका मतलब साफ है बाकी पर भाजपा साफ है।”

भाजपा ने अपनी हार मान ली है- अखिलेश यादव

इसके आगे उन्होंने अपनी बात जारी रखते हुए कहा कि “पहली सूची में ही भाजपा ने अपनी हार मान ली है क्योंकि वो बगावत के डर से उन लोगों को भी दुबारा उम्मीदवार बना रही है जो अपने-अपने संसदीय क्षेत्रों में कोई काम नहीं करवाने की वजह से या फिर भ्रष्टाचार में लिप्तता के कारण ख़ुद ही अपनी टिकट के लिए कोई उम्मीद नहीं कर रहे थे। जो बोरिया-बिस्तर बांध कर निकलना चाहते थे उन्हें दुबारा दबाव बनाकर लड़ने के लिए कहा जा रहा है। ये अनमने लोग क्या विपक्ष का सामना करेंगे।”

ये भी पढ़ें:- Pakistan News: पाकिस्तान में बैन होगा इंस्टाग्राम, यूट्यूब, फेसबुक और टिकटॉक? बताई ये वजह

 

 

 

 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular