Monday, July 8, 2024
HomeBreaking NewsAligarh News: 3 साल पहले लॉकडाउन मे हुई थी शादी, अब साथ...

Aligarh News: 3 साल पहले लॉकडाउन मे हुई थी शादी, अब साथ रखने को तैयार नहीं पति, कोर्ट परिसर में जमकर हंगामा

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Marriage took place in lockdown 3 years ago, now husband is not ready to keep together, fierce commotion in court premises): उत्तर प्रदेश में पीड़ित महिला ने आज अलीगढ़ कोर्ट परिसर में अपने पति से मिडिएशन के लिए आई, तो दोनों पति-पत्नी आपस में भिड़ गए। वहीं उसी दौरान पत्नी ने पति को पकड़ लिया और उसे पीटना शुरू कर दिया। वहीं पीड़ित महिला करिश्मा ने बताया कि उसकी शादी आज से तीन साल पहले लॉकडाउन में हुई थी।

खबर में खासः-

  • कोर्ट परिसर में हुआ हंगामा
  • पत्नी ने पति की पिटाई कर दी
  • क्यों साथ में नही रखना चहता है अपनी पत्नी को

क्यों साथ में नही रखना चहता है अपनी पत्नी को

जहां “पहले तो उसने मुझ से शादी कर ली और अब कहता है कि वो मुझे पसंद नहीं करता हैं और मुझे रखना नहीं चाहता है।“  बस इतना हि नहीं मुझे मारते हैं और कहते हैं कि तू मुझे पसंद नहीं है। वहीं हमारी शादी को तीन साल हो गए हैं पर ये अभी तक मुझे अपने घर लेकर नहीं गए हैं। कभी कहते हैं कि तू पतली हैं, कभी कहते हैं कि काली है। वहीं शादी तो कर ली हैं और अब मुझे छोड़ दिया है। मैं इनके साथ हि रहना चाहती हूं पर ये मुझे रखना नहीं चाहते है। जिसके बाद अब कोर्ट में ये मामला 3 साल से चल रहा है। पर अभी तक कुछ भी नहीं हो पाया।

कोर्ट परिसर में हुआ हंगामा

बता दें की कल मंगलवार को दोनों पति पत्नी अपने मामले की सुनवाई के लिए अलीगढ़ कोर्ट पहुंचे थे। जहां उसी दौरान दोनों में झगड़ा हो गया और पत्नी ने पति की पिटाई कर दी। वहीं कोर्ट परिसर में स्थानीय अधिवक्ता अनूप कौशिक ने बताया हैं कि मेरी जो सीट है उसके बगल में मिडिएशन सेल है। उन दोनों की मारपीट और खींचातानी को देख काफी वकील भी इकठ्टा हो गए थे।

ये भी पढ़ें- UP Weather Update: अभी से ही डराने लगा है यूपी का मौसम! मौसम  विभाग ने किया सतर्क, जानें अपने जिले का हाल

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular