Saturday, July 6, 2024
HomeCrime NewsAmbedkar Nagar: घर में घुसकर बालिका के साथ छेड़छाड़,जबरदस्ती खींचने लगा, लड़की...

Ambedkar Nagar: घर में घुसकर बालिका के साथ छेड़छाड़,जबरदस्ती खींचने लगा, लड़की ने मचाया शोर….जानें फिर क्या हुआ

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),Ambedkar Nagar: उत्तर प्रदेश के अंबेडकरनगर जिले के बसखारी थाना क्षेत्र की निवासिनी बालिका के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। पीड़िता की मां ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। बसखारी थाना क्षेत्र की निवासिनी बालिका बीते एक जून को अपने घर पर मौजूद थी। पुलिस ने पीड़िता को न्यायिका कार्रवाई का भरोसा दिया है।

क्या है मामला?

आरोप है कि गांव का अजीत कुमार निषाद पुत्र जयराम निषाद घर में गया और बालिका को बहलाने फुसलाने कि कोशिश कर रहा था और जबरदस्ती भगाने के लिए खींच रहा था। बालिका ने जब शोर मचाया तो उसकी मां वहां मौके पर पहुंच गई। तभी आरोपी ने युवती को जान से मारने कि धमकी दी और वहां से फरार हो गया। आरोपी का यह रूप देखकर पूरा परिवार डरा हुआ और सहमा हुआ है।

पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज,दिया न्यायिक कार्रवाई का आश्वासन

पीड़िता ने पुलिस को दिए लिखित शिकायत में यह भी कहा है कि उसका पति रोजी-रोटी के चक्कर में घर से दूर रहता है और वह अपने 3 बच्चों के साथ घर पर रहती है। रोजी-रोटी के सिलसिले में पति के बहार रहने के कारण उसका पूरा परिवार डरा हुआ है। प्रभारी निरीक्षक जय प्रकाश सिंह यादव ने बताया कि मुकदमा लिख लिया गया है और आरोपी की गिरफ्तारी का प्रयास किए जा रहे हैं। पुलिस ने पीड़िता को न्यायिका कार्रवाई का भरोसा दिया है।

Noida Signature Bridge: जल्द आम जनता के लिए खुलेगा नोएडा का पर्थला फ्लाईओवर,लेकिन गोलचक्कर रहेगा बंद

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular