Wednesday, May 8, 2024
HomeLatest Newsअमेठी-रायबरेली.....कल राहुल-प्रियंका के नाम पर लगेगी मुहर, कांग्रेस चुनाव कमेटी की बैठक...

अमेठी-रायबरेली…..कल राहुल-प्रियंका के नाम पर लगेगी मुहर, कांग्रेस चुनाव कमेटी की बैठक में होगा फैसला

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), Amethi-Raebareli: कांग्रेस चुनाव समिति शनिवार को अपनी बैठक में अमेठी और रायबरेली (Amethi-Raebareli) के लिए उम्मीदवारों के नाम तय करने की तैयारी में है। सूत्रों के मुताबिक यह बैठक रात 8 बजे होने की संभावना है। केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में उम्मीदवारों पर अंतिम मुहर लग सकती है।

राहुल-प्रियंका के नाम पर लगेगी मुहर

सूत्रों के मुताबिक, कांग्रेस की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में उत्तर प्रदेश में अमेठी और रायबरेली (Amethi-Raebareli) सीट पर उम्मीदवारी को अंतिम रूप दिया जा सकता है। इस बीच उत्तर प्रदेश कांग्रेस प्रभारी ने अमेठी और रायबरेली सीट पर उम्मीदवारी को लेकर बड़ा संकेत दिया है। मिली जानकारी के मुताबिक, पार्टी कैडर पूर्व पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी को अमेठी से और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा को रायबरेली सीट से मैदान में उतारने की मांग कर रहा है।

ये भी पढ़ें:- Samajwadi Candidates: सपा ने फिर बदला कैंडिडेट, शाहजहांपुर सीट से राजेश कश्यप का काटा टिकट

इस बीच, उत्तर प्रदेश कांग्रेस प्रभारी अविनाश पांडे ने कहा कि भारत गठबंधन बहुत मजबूती से चुनाव लड़ेगा। यह उत्तर प्रदेश में भाजपा के लिए एक बड़ी चुनौती होगी। उन्होंने कहा कि पिछली केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में भी सीटों पर चर्चा हुई थी, लेकिन फैसला गांधी परिवार पर छोड़ दिया गया था।

ये भी पढ़ें:- UP School Timing: यूपी में भीषण गर्मी से बच्चों को मिली एक दिन की राहत, इस वक्त होगी स्कूल की छुट्टी

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular