Thursday, May 9, 2024
HomeCrime NewsUP Crime: 14 साल के नाबालिग के साथ गेहूं के खेत में...

UP Crime: 14 साल के नाबालिग के साथ गेहूं के खेत में रेप, पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज

UP Crime: 14 साल के नाबालिग के साथ गेहूं के खेत में रेप, पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज

- Advertisement -

India News UP(इंडिया न्यूज़), UP Crime: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। जिले में एक 14 साल के नाबालिग लड़की के साथ रेप का मामला सामने आया है। पीड़िता के घरवालों ने आरोप लगाया की उनकी बच्ची को आरोपी ने गेहूं के खेत में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। फिर गंभीर हालत में उसे घर के पास छोड़कर फरार हो गया। परिजनों के शिकायत पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। यह घटना चरथावल थाना क्षेत्र के एक गांव में गुरुवार, 25 अप्रैल देर शाम हुई।

पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज

लड़की के परिजनों ने घटना की शिकायत स्थानीय थाने में दर्ज करायी। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ धारा 363, 376(1) और 3/4(2) पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि छात्रा शाम को सड़क पर खेल रही थी। करीब साढ़े आठ बजे एक कार आई और युवक उसका मुंह दबाकर खेत में ले गया। पहले तो नाबालिग छात्रा के साथ मारपीट की गई और उसके साथ दुष्कर्म किया गया।

Also Read- Baba Ramdev ने मतदान के लिए की अपील, कहा- ‘ज्यादा गर्मी लगे तो सत्तू पीकर…’

पुलिस ने क्या कहा?

इस मामले पर सीओ सदर राजू कुमार साव ने कहा कि चरथावल थाना क्षेत्र के एक गांव में 14 वर्षीय नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म की घटना सामने आई है। परिजनों का आरोप है कि युवक उसे उठाकर कार में अपने साथ ले गया और खेत में उसके साथ दुष्कर्म किया। फिर उसे वापस अपने घर के पास लाकर छोड़ दिया। पुलिस ने शिकायत प्राप्त कर संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पीड़िता को तुरंत मेडिकल जांच के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम छापेमारी कर रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Also Read- Mohammed Shami ने वोट डालने के बाद की PM मोदी की तारिफ, कहा- गर्व की बात है…”

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular