Monday, May 20, 2024
HomeIncidentUP News: तालाब में डूब रहे लड़के के जान बचाने के चक्कर...

UP News: तालाब में डूब रहे लड़के के जान बचाने के चक्कर में खुद की गई जान, दोनों की मौत

UP News: तालाब में डूब रहे लड़के के जान बचाने के चक्कर में खुद की गई जान, दोनों की मौत

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), UP News: उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में दो बच्चों की मौत की खबर आई है। गांव के तालाब में नहाते समय एक किशोर समेत दो लोगों की मौत हो गई। काफी मशक्कत के बाद दोनों के शव को तालाब से बाहर निकाले गए। सूचना मिलने के बाद पुलीस मौके पर पहुंची कर दोनों को सीएचसी अमेठी ले गई, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव का पंचनामा कराकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

क्या है पूरा मामला?

मिली जानकारी के अनुसार, जिले के अमेठी थाना क्षेत्र के कोरारी गिरधर शाह पूरे अगवान पुरवा निवासी रुद्रांश उर्फ ​​गोपाल बुधवार, 9 मई को गांव के पास स्थित तालाब में नहाने गया था। गोपाल की उम्र 14 वर्ष थी। गोपाल अचानक गहरे पानी में डूबने लगा। यह देख गांव निवासी आशीष डूब रहे बच्चे को बचाने के लिए तालाब में कूद गया। आशिष की उम्र 20 वर्ष थी। गहराई अधिक होने के कारण दोनों डूब गए।

Also Read- Government Job: यूपी में इंजीनियर के लिए 4000 से ज़्यादा पदों के लिए शुरू हुए आवेदन, आखिरी तारिख 7 जून

इस घटना की जानकारी होते ही आस-पास के लोग तालाब के पास जुटने लगे। काफी मशक्कत के बाद ग्रामीणों ने दोनों को बाहर निकाला। ग्रामीणों ने दोनों को बाहर निकालकर सीएचसी अमेठी पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने दोनों शवों का पंचनामा कराकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इतनी बड़ी घटना के बाद गांव में मातम पसरा है। वहीं, लेखपाल ने मौके पर पहुंचकर घटना का जायजा लिया।

पुलिस ने क्या कहा?

पूरे मामले में एसएचओ अमेठी कृष्ण कुमार सिंह ने बताया कि दो बच्चों के तालाब में डूबने की सूचना मिली थी। उन्हें अमेठी सीएचसी ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। दोनों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Also Read- Rishiraj Pathak को यूपी सरकार ने साहित्य पुरस्कार से किया सम्मानित , जानें इस कविता में क्या है खास?

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular