Wednesday, May 8, 2024
HomeCricket newsMohammed Shami ने वोट डालने के बाद की PM मोदी की तारिफ,...

Mohammed Shami ने वोट डालने के बाद की PM मोदी की तारिफ, कहा- गर्व की बात है…”

Mohammed Shami ने वोट डालने के बाद की PM मोदी की तारिफ, कहा- गर्व की बात है..."

- Advertisement -

India News UP(इंडिया न्यूज़), Mohammed Shami: भारत के स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने शुक्रवार, 26 अप्रैल को लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के दौरान अमरोहा में अपना वोट डाला। अपना वोट डालने के बाद, शमी ने लोगों से अपने मताधिकार का प्रयोग करने और “अपनी पसंद की सरकार चुनने” का आग्रह किया। शमी ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा, ”मैं बस इतना कहना चाहता हूं कि प्रत्येक नागरिक को वोट डालने और अपनी पसंद की सरकार चुनने का अधिकार है। उन्होंने आगे कहा, यह मेरे लिए गर्व की बात है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने (अमरोहा में) अपने भाषण के दौरान मेरा नाम लिया और प्रशंसा की। लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के दौरान उत्तर प्रदेश की आठ संसदीय सीटों-अमरोहा, मेरठ, बागपत, गाजियाबाद, गौतमबुद्ध नगर, अलीगढ़, मथुरा और बुलंदशहर में मतदान हुआ।

PM ने पहले भी की है शमी की तारिफ

इससे पहले फरवरी में, पीएम मोदी ने शमी के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की थी, जिनके एच्लीस टेंडन का सफलतापूर्वक ऑपरेशन हुआ था। शमी फिलहाल एच्लीस टेंडन की चोट से उबर रहे हैं। 19 अप्रैल को, शमी ने अपने प्रशंसकों को चोट के बारे में अपडेट दिया और कहा कि वह वापसी के लिए इंतजार नहीं कर सकते।

 ALSO READ:  UP News: डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने इंडी गठबंधन पर साधा निशाना, बोले- सपा की जमानत होगी जब्त..  

शमी मौजूदा इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) सीजन में नहीं खेल रहे हैं, जहां उन्हें गुजरात टाइटंस (जीटी) के लिए खेलना था और चोट के कारण इस साल जनवरी-मार्च में घरेलू मैदान पर इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में भी नहीं खेल पाए थे।

33 वर्षीय खिलाड़ी ने आखिरी बार नवंबर में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे विश्व कप फाइनल में भारत का प्रतिनिधित्व किया था। वरिष्ठ तेज गेंदबाज टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज के रूप में समाप्त हुए और केवल सात मैचों में 24 विकेट लिए।

Also Read- Baba Ramdev ने मतदान के लिए की अपील, कहा- ‘ज्यादा गर्मी लगे तो सत्तू पीकर…’

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular