Saturday, July 6, 2024
Homeउत्तर प्रदेशAyodhya: गोली मारने वाले को दूंगा 25 करोड़, सपा नेता पर भड़के...

Ayodhya: गोली मारने वाले को दूंगा 25 करोड़, सपा नेता पर भड़के जगतगुरु परमहंस….

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Ayodhya: जगतगुरु परमहंस आचार्य एक बार फिर अपनो बयानों को लेकर चर्चा में हैं। रामलला प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम पर स्वामी प्रसाद मौर्य के बयान और भारत-पाकिस्तान बंटवारे में जिन्ना की जगह हिंदू महासभा की भूमिका का जिक्र करते हुए परमहंस आचार्य ने कहा कि कही गई हर बात को कतई उचित नहीं ठहराया जा सकता।

जरूरत पड़ने पर मैं खुद उसे गोली मार दूंगा- जगतगुरु परमहंस 

सोमवार को उन्होंने कहा कि सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य की गोली मारकर हत्या करने वाले को वह 25 करोड़ रुपये का इनाम देंगे। मैं यह पैसा उसके घर भेजूंगा और कानूनी तौर पर उसकी मदद करूंगा क्योंकि उसने सारी सीमाएं लांघ दी हैं।’ इसे कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। अगर किसी ने उसे गोली नहीं मारी तो जरूरत पड़ने पर मैं खुद उसे गोली मार दूंगा।

जगतगुरु परमहंस आचार्य ने क्या कहा?

इस बयान से पहले उन्होंने जिन्ना और स्वामी प्रसाद मौर्य के पोस्टर जलाए। जगतगुरु परमहंस आचार्य ने कहा कि हमने देश को बांटने वाले राक्षस मोहम्मद अली जिन्ना का पुतला जलाया है और जिन्ना के बेटे सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य का भी पुतला फूंका है। क्योंकि स्वामी प्रसाद मौर्य ने जो कहा वह गलत है। मौर्य ने कहा कि देश के बंटवारे के लिए जिन्ना नहीं बल्कि हिंदू महासभा और वीर सावरकर जिम्मेदार थे।

उन्होंने स्वामी प्रसाद मौर्य की आलोचना की

उन्होंने अयोध्या से कहा, ”मैं, तपस्वी छावनी पीठाधीश्वर जगतगुरु परमहंस आचार्य, आज सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य को गोली मारने वाले के लिए 25 करोड़ रुपये के इनाम की घोषणा करता हूं।” उन्होंने कहा स्वामी प्रसाद मौर्य का यह बयान अस्वीकार्य है। वह कई बार ऐसे बयान दे चुके हैं।

Also Read: UP: Raja Bhaiya की पत्नी ससुर संग पहुंची कोर्ट, जानें क्या है पूरा मामला?

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular