Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तराखंडइस दिन उत्तराखंड आएंगे बाबा बागेश्वर धाम, सीएम सहित ये लोग होगें...

इस दिन उत्तराखंड आएंगे बाबा बागेश्वर धाम, सीएम सहित ये लोग होगें दिव्य दरबार में शामिल

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),Baba Bageshwar Dham Will Come To Uttarakhand: अक्सर अपने विवादित बयानो से चर्चाओं में रहने वाले बागेश्वर धाम पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का दिव्य दरबार 4 नवंबर को राजधानी देहरादून के रायपुर में महाराणा प्रताप स्पोर्ट्स स्टेडियम में लगाया जाएगा। इसके लिए आयोजकों ने तैयारियां शुरू कर दी है। इस कार्यक्रम का आयोजन श्री पशुपति नाथ मंदिर भारत चैरिटेबल ट्रस्ट द्वारा कराया जा रहा है।

सनातन कलश यात्रा का किया जाएगा आयोजन

तीन दिनों तक चलने वाले इस कार्यक्रम के पहले दिन 2 नवंबर को देश के पहले सीडीएस स्वर्गीय जनरल विपिन रावत की प्रतिमा से एक सनातन कलश यात्रा का आयोजन किया जाएगा। जिसमें बड़ी संख्या में मातृशक्ति और युवा प्रतिभाग करेंगे। जबकि दूसरे दिन 3 नवंबर को रायपुर के महाराणा प्रताप स्पोर्ट्स कॉलेज में राष्ट्रभृत्त महायज्ञ का आयोजन किया जाएगा और इस कार्यक्रम के तीसरे और अंतिम दिन बागेश्वर धाम सरकार के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री देहरादून के महाराणा प्रताप स्पोर्ट्स कॉलेज में पहुंचेंगे। जहां शाम 4 बजे से रात 11 बजे तक पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का दिव्य दरबार लगेगा।

ये भी पढ़ें:- अयोध्या पहुंची अभिनेत्री कंगना रनौत, फिल्म तेजस को प्रमोट करते हुए कही ये बात 

लाखों की संख्या में श्रद्धालुओं के आने के उम्मीद

बताया जा रहा है कि बाबा के दिव्य दरबार में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी बतौर मुख्य अतिथि शामिल होंगे। जबकि उनके साथ सरकार के सभी कैबिनेट मंत्री विधायक और जनप्रतिनिधि भी इस कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। कार्यक्रम के मुख्य आयोजक निवृत्ति यादव का कहना है कि देवभूमि उत्तराखंड में लगने वाले दिव्य दरबार में लाखो की संख्या में श्रद्धालुओ के पहुंचने की उम्मीद है। जिसके लिए पुलिस और प्रशासन का पूरा सहयोग मिल रहा है।

ये भी पढ़ें:-

शरद पूर्णिमा पर बांकेबिहारी मंदिर खुलने के समय में हुआ बदलाव, जानें कब तक खुले रहेंगे पट 

भूमि विवाद में चाचा ने भतीजा को गोली मारकर उतारा मौत के घाट, मामले की छानबीन में जुटी पुलिस

 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular