Sunday, July 7, 2024
HomeCrime NewsBareilly Crime: बरेली में मां-बेटे की गोली मारकर हत्या! डबल मर्डर से...

Bareilly Crime: बरेली में मां-बेटे की गोली मारकर हत्या! डबल मर्डर से इलाके में हड़कंप

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज),Bareilly Crime: गणतंत्र दिवस के मौके पर दोहरे हत्याकांड से बरेली दहल गया। शहर में जहां सुरक्षा कड़ी थी, वहीं इज्जतनगर में शुक्रवार रात मां बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी गई। दोनों नर्सरी का काम करते थे। रात में घटना की सूचना पर एसएसपी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस कई बिंदुओं पर जांच कर रही है।

ये है पूरा मामला

बरेली के इज्जत नगर थाना क्षेत्र में बड़ा बाईपास किनारे लालपुर गांव है। यहीं पर डोहरा गांव निवासी 40 साल की मीना ने अपने 23 साल के बेटे नेत्रपाल के साथ नर्सरी का काम शुरू किया था। महिला ने पांच माह पहले ही नर्सरी काम शुरू किया था। महिला के साथ बेटा नेत्रपाल भी काम देखता था। शु्क्रवार रात जब ग्रामीण पहुंचा तो पहले युवक का शव देखा। यह देखकर शोर मचाया तो पुलिस को सूचना दी। जिसमें इज्जत नगर थाना पुलिस पहुंची। जहां देखा की युवक और उसकी मां के शव करीब 10 कदम पर पड़े है।

पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया शव

दोहरे हत्याकांड की सूचना पर एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान, एसपी सिटी राहुल भाटी भी पहुंचे। फोरेंसिक टीम भी बुलाई गई। जिसमें एसएसपी ने परिवार के लोगों से बात की। पुलिस ने दोनों शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं। दोनों के एक एक गोली मारी गई है, जहां सिर में ही गोली मारी गई है। पुलिस इसकी भी जांच कर रही है कि कहीं शूटरों से तो हत्याकांड को अंजाम नहीं दिलाया गया। रात में ही इस दोहरे हत्याकांड को अंजाम दिया गया।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

पुलिस की जांच पड़ताल में आया है कि महिला की बेटी का रिश्ता तय हुआ था। लेकिन बाद में रिश्ता टूट गया। इसी पर पुलिस जांच कर रही है। जबकि परिवार के अन्य लोगों ने गांव की किसी रंजिश से इंकार किया है। दोनों को एक ही तरह से गोली मारी गई है, यानी सिर में ही गोली मारकर वारदात की गई है। नसरी के बाहरी हिस्से में नेत्रपाल को मारा, उसके अंदर जाकर मां को मारा गया। पुलिस यह भी जांच कर रही है कि हो सकता है कि बेटे को मारने के बाद मां ने पहचान लिया हो इसलिए मां की भी हत्या कर दी।

एसपी सिटी राहुल भाटी का कहा है कि पुलिस कई बिंदुओं पर जांच कर रही है। घटना के खुलासे के लिए 3 टीम लगाई गई हैं। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एफआईआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

ALSO READ: 

UP News: ताजगंज में धार्मिक स्थल के करीब नारेबाजी कर माहौल बिगाड़ने की कोशिश, मामले की जांच में जुटी पुलिस 

Krishna Janmabhoomi Case: श्रीकृष्ण जन्मभूमि-शाही ईदगाह मामले में नया मोड़, गर्भगृह को लेकर नई अर्जी दाखिल, जानें खबर

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular