Monday, July 8, 2024
Homeउत्तर प्रदेशBasti News: मंहगाई पर सपाइयों ने सड़क पर उतरकर सरकार के खिलाफ...

Basti News: मंहगाई पर सपाइयों ने सड़क पर उतरकर सरकार के खिलाफ जमकर किया हल्लाबोल…

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Dilip Kumar Singh, Basti News: आज सपाइयों ने सड़क पर उतरकर सरकार के खिलाफ जमकर हल्लाबोल किया,सपा के नेताओ द्वारा महंगाई बेरोजगारी भ्रष्टाचार बिजली कटौती सहित तमाम मांगों को लेकर सैकड़ो की संख्या में सपा कार्यकर्ताओं ने जोरदार प्रदर्शन करते हुए सरकार विरोधी व अन्य मुद्दों को लेकर मंडल कार्यालय पहुंचकर मंडलायुक्त के जरिए राज्यपाल को ज्ञापन भेजा है।

सपाइयों का जोरदार प्रदर्शन

इस दौरान सपाइयों का जोरदार नारा प्रदर्शन करते हुए भाजपा सरकार पर तंज कसा। नारे में – गन्ना किसानो का भुगतान करो भुगतान करो। ई.डी./सी.बी.आई. से डराना बन्द करो, बन्द करो,सरकार खुशहाल किसान बदहाल, निकालो बन्द मकानो से, जंग लड़ो बेईमानो से आदि नारों के साथ 13 सूत्री मांग को लेकर सपाइयों का जोरदार प्रदर्शन के साथ राज्यपाल के नाम मंडलायुक्त को सौंपा ज्ञापन।

जिला अध्यक्ष ने बताया

इस दौरान हमारे संवाददाता ने सपा जिला अध्यक्ष/विधायक महेंद्र नाथ यादव ने बातचीत के दौरान आड़े हाथ लिया और कहा कि सरकार पूरी तरीके से भ्रष्टाचार में लिप्त कानून व्यवस्था पूरी तरीके से ध्वस्त हो चुकी है। बीडीए में पूरी तरीके से भ्रष्टाचार व्याप्त है। सरकार के बिजली देने के वादे खोखले साबित हो रहे हैं, वर्तमान सरकार में महिलाएं बेटियां सुरक्षित नहीं है आए दिन इस तरीके की घटनाएं हो रही हैं लेकिन सरकार इस पर पूरी तरीके से चुप्पी साधे हुए उन्होंने कहा कि सरकार ने जो अधिकारी ईमानदारी से काम करता है सरकार उन्हें हटा देती है।

Also Read: Deoria News: गॉव और शहर में तेजी से फैल रहा हैं आई फ्लू , हॉस्पिटलो में लगी भीड़….

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular