Monday, July 8, 2024
Homeउत्तर प्रदेशBasti News: चोरों का आतंक चार घरों को बनाया निशाना, नकदी समेत...

Basti News: चोरों का आतंक चार घरों को बनाया निशाना, नकदी समेत जेवराज लेकर चोर फरार…

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Dilip Kumar Singh, Basti News: आए दिन बढ़ रहे चोरी और लूट की घटनाओं ने जिले में दहशत का माहौल बना दिया है, शासन ने पुलिस विभाग को लगातार रात्रि गश्त के आदेश दिए हैं, लेकिन फिर भी चोरों के हौसले इस कदर बुलंद है की पुलिस विभाग को चुनौती देते हुए एक साथ 4 घरों को निशाना बनाया जहां से नकदी समेत जेवराज सब कुछ लेकर भागने में सफल रहे।

यह है मामला

पूरा मामला कप्तान गंज थाना क्षेत्र के कौड़ी कोल बुजुर्ग गांव का है, जहां पूरे फिल्मी स्टाइल में चोरों ने राजनारायन चौधरी के घर के बगल में लगे पेड़ के सहारे छत पर पहुंचे वहां से आंगन में उतरकर कमरों में रखें दो संदूक लेकर खिड़की के दरवाजे की कुंडी तोड़कर लाखों के गहने समेत नकदी रुपए लेकर फरार हो गए। इसी तरह क्षेत्र के 3 और घरों को चोरों ने निशाना बनाया। गांव के बाहर सिवान में बने योगेश कुमार के घर भी चोरों ने ताला तोड़कर घर में रखा सब समान उठा ले गए।

ढ़ेर सारा कैश लेकर फरार

योगेश के परिवार के सभी लोग घर में ताला बंद करके शहर में नौकरी करते हैं। घर के खाली होने का चोरों ने खूब फायदा उठाया। कुशुमदेवी, और घूरे के घर में रखा गहना और 25 हजार नगद नकद कपड़े व जेवरात लेकर दूर चोर फुर्र हो गए, लोगों को जानकारी तब हुई जब सुबह लोगों की आंख खुली और घरों में समान बिखरे मिले, चोरी की इस घटना से जहां पूरे गांव के लोग दंग रह गए। अगल-बगल गांव में भय का माहौल बना हुआ है, लोगों को कहना है कि जब इतने बड़े और सघन बसे गांव में चोरों ने इतनी बड़ी घटना को अंजाम दे दिया तो अब कोई भी गांव सुरक्षित नहीं है, सूचना पर पहुंची पुलिस छान बीन कर आस पास के लोगों से पूछताछ कर रही है।

ए एसपी दीपेंद्र नाथ चौधरी ने कहा

इस पूरे मामले पर ए एसपी दीपेंद्र नाथ चौधरी ने बताया की पुलिस के लोगों को गश्त के निर्देश दिए गए है, बीट पुलिस के लोगों की भी समीक्षा की जा रही है, खुलासे के लिए अलग अलग टीमें लगाई गई हैं और शीघ्र ही इसका खुलासा किया जाएगा, जो बीट पुलिस के लोग हैं और जो भी दोषी होंगे उनके ऊपर कार्यवाही की जाएगी।

Also read: Aligarh News: भाजपा विधायक पर गाली गलौज का आरोप, मारपीट को लेकर पहले भी रह चुके सुर्खियों में

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular