Friday, July 5, 2024
HomeBreaking NewsBharat Jodo Nyay Yatra: प्राण प्रतिष्ठा में गरीब नहीं... अमिताभ और ऐश्वर्या...

Bharat Jodo Nyay Yatra: प्राण प्रतिष्ठा में गरीब नहीं… अमिताभ और ऐश्वर्या को लेकर राहुल गाँधी ने दिया बड़ा बयान

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Bharat Jodo Nyay Yatra: इस साल होने वाले लोकसभा से पहले सभी पार्टिया अपने अस्तर से काम शुरू कर दी है। बीजेपी ने हर घर कार्यक्रम का आयोजन किया है वही कांग्रेस नेता राहुल गाँधी भारत जोड़ों न्याय यात्रा निकाल रहें है। आज यह यात्रा उत्तर प्रदेश के चंदौली पहुंची। जहां राहुल गाँधी ने जनता को संबोधित किया। इस दौरान राहुल गाँधी ने बीजेपी सरकार पर तंज कसा। साथ ही राम मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा को लेकर बॉलीवुड स्टार अमिताभ और ऐश्वर्या पर भी बयान दिया।

टीवी पर नाचती नजर आएंगी ऐश्वर्या

दरअसल, चंदौली में राहुल गाँधी अपने कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहें थे। इस दौरान उन्होंने बीजेपी सरकार को घेरा और बयान बाजी की। राहुल ने कहा कि अरबपतियों के लिए कालीन है, गरीबों के लिए कुछ नहीं। टीवी पर नाचती नजर आएंगी ऐश्वर्या राय और नाचते अभिताभ बच्चन। किसी गरीब के लिए कोई समस्या नहीं। जनता से पूछा कि क्या राम मंदिर कार्यक्रम में कोई गरीब या मजदूर नजर आया। अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय, अडानी और अंबानी दिखे। चंदौली में भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान राहुल गांधी ने जनसभा में अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय का 6 बार नाम लिया।

शहीद स्मारक भी पहुंचे राहुल गाँधी

नेशनल इंटर कॉलेज मैदान में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि बॉर्डर पर पहुंचते ही पता चला कि यूपी आ गए हैं। उन्होंने कहा कि हम भाषण नहीं देते, 7-8 घंटे आपसे मिलते हैं, आपका दुख-दर्द सुनते हैं और फिर अंत में 15 मिनट बोलते हैं। राहुल गांधी कार से जनसभा स्थल से महज 400 मीटर की दूरी पर स्थित शहीद स्मारक भी पहुंचे। राहुल गांधी भी खुली कार में सवार होकर जनसभा मंच पर पहुंचे।

Also Read:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular