Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तराखंडBig breaking: बड़ी खबर! परिवहन मंत्री चंदन रामदास के निधन के पीछे...

Big breaking: बड़ी खबर! परिवहन मंत्री चंदन रामदास के निधन के पीछे अधिकारियों की लापरवाही, मंगलवार देर रात हुए थे अस्पताल में भर्ती

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़ (India News) देहरादून: सूत्रों के हवाले से बड़ी खबर उत्तराखंड के परिवहन मंत्री चंदन रामदास के निधन के पीछे सामने आई अधिकारियों की लापरवाही। मंगलवार की रात को तबीयत बिगड़ने के बाद परिवार ने मंत्री चंदन रामदास को एयर एंबुलेंस से एयरलिफ्ट करने की प्रशासन से की थी मांग।

सूत्रों की मानें तो घंटो फोन करने के बाद भी किसी अधिकारी ने फोन नही उठाया था। बागेश्वर की जिलाधिकारी और उत्तराखंड नागरिक उड्डयन विकास प्राधिकरण के अधिकारियों को फोन करते रह गए मंत्री चंदन राम दास के परिजन। काफी घंटों बाद भी कोई जवाब ना मिलने पर कैबिनेट मंत्री चंदन रामदास को बागेश्वर के जिला अस्पताल में करावे कराया गया था भर्ती।

घंटों फोन करनें के बाद भी नही उठाया किसी अधिकारी नें फोन

सूत्रों की मानें तो घंटो फोन करने के बाद भी किसी ने परिवहन मंत्री चंदन रामदास का फोन किसी अधिकारी ने फोन नही उठाया था। बागेश्वर की जिलाधिकारी और उत्तराखंड नागरिक उड्डयन विकास प्राधिकरण के अधिकारियों को फोन करते रह गए मंत्री चंदन राम दास के परिजन। जब काफी घंटों बाद भी कोई जवाब ना मिलने पर कैबिनेट मंत्री चंदन रामदास को बागेश्वर के जिला अस्पताल में करावे कराया गया था भर्ती।

सीएम धामी ने जताया था दुख

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने ट्वीट कर कहा- मंत्रिमंडल में मेरे वरिष्ठ सहयोगी श्री चंदन राम दास जी के आकस्मिक निधन के समाचार से स्तब्ध हूं। उनका निधन जनसेवा एवं राजनीति के क्षेत्र में अपूरणीय क्षति है। ईश्वर पुण्यात्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान एवं परिजनों व समर्थकों को यह असीम कष्ट सहन करने की शक्ति प्रदान करें।

Jim Corbett National Park: जिम कॉर्बेट पार्क में गए सैलानियों की गाड़ी पर शेरनी का हमला, विड़ीयों में नजर आया खौफ नाक मंजर

 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular