Wednesday, July 3, 2024
HomeमनोरंजनBig Road Accident in Barabanki : बाराबंकी में बड़ा सड़क हादसा, दो...

Big Road Accident in Barabanki : बाराबंकी में बड़ा सड़क हादसा, दो बच्चों समेत छह की मौत

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, बाराबंकी।

Big Road Accident in Barabanki : बाराबंकी जिले में बड़ा सड़क हादसा हुआ है। हादसे में छह लोगों की की खबर है। मृतकों में दो बच्चे भी हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू करी है। गुजरात के सूरत से घर लौट रहे कार सवार अयोध्या जिले के निवासी दो बच्चों समेत 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। मृतकों में पटरंगा थाना क्षेत्र निवासी दंपती व दो बच्चे तथा रुधौली थाना क्षेत्र निवासी दो सगे भाई हैं। (Big Road Accident in Barabanki)

मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसे की सूचना मिलते ही घटनास्थल से लेकर मृतकों के घर तक कोहराम मचा है। हादसा बुधवार की भोर करीब 3:00 बजे अयोध्या-लखनऊ हाईवे पर रामसनेहीघाट कोतवाली क्षेत्र के नारायणपुर के समीप हुआ। जिसमें हाईवे पर पहले से खड़े कंटेनर से अयोध्या की ओर जा रही कार पीछे से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। भिड़ंत इतनी तेज थी कार के परखच्चे उड़ गए।

परिवार में मचा कोहराम (Big Road Accident in Barabanki)

हादसे में अयोध्या जिले के पटरंगा थाना क्षेत्र के परसाऊ निवासी अजय कुमार यादव (25) पुत्र बंशीलाल, रुदौली थाना क्षेत्र के रसूलपुर निवासी अजय कुमार वर्मा (34) पुत्र बिपत वर्मा व उसका भाई राम जन्म (28), पत्नी सपना (28), बेटा आर्यन (8) व यश (10) गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए तक तत्काल सीएससी राम सनेही घाट पहुंचाया। (Big Road Accident in Barabanki)

चिकित्सकों ने सभी घायलों को मृत घोषित कर दिया। जिसकी सूचना मिलते पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए। परिजनों को सूचना दी गई तो घर में कोहराम मच गया। एएसपी उत्तरी पूर्णेन्दु सिंह ने बताया कि लखनऊ अयोध्या हाईवे पर खड़े कंटेनर से कार टकरा गई जिसमें 6 लोगों की मौत हो गई है।

(Big Road Accident in Barabanki)

Also Read : Four Died in an Accident : सीतापुर में बड़ा हादसा, चार की दर्दनाक मौत

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular