Monday, July 8, 2024
HomeमनोरंजनBigg Boss 17: बिग बॉस 17 के घर इन जोड़ो ने मनाया...

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 के घर इन जोड़ो ने मनाया करवा चौथ, ऐसे खोला व्रत

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Bigg Boss 17-Karwa Chauth: पूरे देश में 1 नवंबर को धूमधाम से करवा चौथ का पर्व मनाया गया और इसी धूम को बिग बॉस 17 के घर पर भी देखा गया। इस दौरान अंकिता लोखंडे अपने पति विक्की जैन के साथ तो वही ऐश्वर्या शर्मा अपने पति नील भट्ट के साथ करवा चौथ का त्यौहार सेलिब्रेट कर रही थी।

रेड कलर की साड़ी में दिखी एक्ट्रेस

बता दे कि बिग बॉस की मशहूर कपल की जोड़ी अंकिता लोखंडे और ऐश्वर्या ने अपने पतियों के लिए बिग बॉस के घर में करवा चौथ का व्रत किया और चांद देखकर व्रत तोड़ा। वहीं अब इससे जुड़ी वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें एक्ट्रेस को साथ में व्रत खुलते देखा जा सकता है।

अंकिता लोखंडे ने ऐसे खोला व्रत

बता दे कि अंकिता लोखंडे ने अपने पति विक्की के लिए करवा चौथ का व्रत रखा। इस दौरान अंकिता रेड कलर की साड़ी में देखा गया वहीं विक्की जैन डार्क ग्रे कलर की शेरवानी पहने नजर आए। अंकित की साड़ी की अब सोशल मीडिया पर काफी तारीफ हो रही है। इस दौरान उन्होंने विधि विधान से अपना व्रत पूरा किया इसके बाद उनके सोशल मीडिया पर रोमांटिक तस्वीरों को देखा जा सकता है।

ऐश्वर्या शर्मा ने ऐसे खोला व्रत

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा ने भी अपने पति नील के लिए करवा चौथ का व्रत रखा था। इस खास मौके पर एक्ट्रेस को वाइन कलर की साड़ी में देखा गया। वहीं नील ने लाइट ब्लो कलर की सेरवानी पहनी थी। साथ ही एक्ट्रेस ने पूरे विधि विधान के साथ करवा चौथ का व्रत किया।

घर के अंदर के झगड़ा

बिग बॉस के घर के अंदर अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच काफी झगड़ा को भी देखा जाता है। जो आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं। वहीं दूसरी तरफ नील और ऐश्वर्या की बात करें तो वह भी कभी इन झगड़ों में शामिल हो जाते हैं।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular