Sunday, July 7, 2024
HomeमनोरंजनBigg Boss: विक्की जैन ने पत्नी अंकिता पर उठाया हाथ, Video Viral

Bigg Boss: विक्की जैन ने पत्नी अंकिता पर उठाया हाथ, Video Viral

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), Bigg Boss: जब से अंकिता लोखंडे और विक्की जैन सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 17 में आए हैं, तब से उनके रिश्ते की खूब चर्चा हो रही है। हालिया एपिसोड में कुछ ऐसा हुआ कि अभिषेक कुमार और अरुण माशेट्टी भी हैरान रह गए। ये बहस तो घर वालों के बीच छिड़ गई लेकिन सबसे ज्यादा शॉकिंग था अंकिता का रिएक्शन। शुक्रवार के एपिसोड में कुछ ऐसा हुआ कि घर शॉक हो गए।

विक्की जैन ने उठाया अंकिता पर हाथ?

अंकिता लोखंडे ने कहा कि वह उन्हें बीच में नहीं रोक रही हैं बल्कि अरुण से बात कर रही हैं। अंकिता से बहस के दौरान विक्की जैन इतना चिढ़ जाते हैं कि उन पर हाथ उठाने की कोशिश करते हैं। हालाँकि, वह ऐसा नहीं करते वो कंबल झाड़ता है और वहां से चला जाता है। विक्की का ये रूप देखकर अंकिता एक पल के लिए हैरान रह जाती हैं।

इन लोगों ने किया विरोध

विक्की जैन के इस व्यवहार पर भले ही अंकिता लोखंडे चुप रहीं, लेकिन अरुण मशेट्टी और अभिषेक कुमार ने इस पर ध्यान दिया और मुद्दा उठाया। लेकिन अंकिता ने अपने पति का पक्ष लिया। उन्होंने कहा कि लोग विक्की को बदनाम कर रहे हैं। मामला बढ़ने पर अंकिता भी किचन एरिया में विक्की को समझाती नजर आईं।

सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल 

बात यहीं ख़त्म नहीं हुई। विक्की जैन के इस रवैये पर सोशल मीडिया पर जमकर हंगामा हुआ। लोगों ने विक्की को जमकर ट्रोल किया। एक यूजर ने कहा,”यह बहुत घटिया हरकत है। मुझे अंकिता के लिए बुरा लग रहा है। उसे इस घटिया आदमी को छोड़ देना चाहिए। विक्की अंकिता को थप्पड़ मारने ही वाला था।

ALSO READ:

Exclusive: राम मंदिर उद्घाटन में अखिलेश जाएंगे या नहीं, उन्होंने खुद बताया है 

Shani Dev: सर्दियों में रखना है शनिदेव को प्रसन्न, तो कर ले ये काम, नहीं आएंगे जीवन में दुख

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular