Monday, July 8, 2024
HomeAccident NewsBihar: नॉर्थ ईस्ट एक्सप्रेस के बाद अब पटरी से उतरी मालगाड़ी, टला...

Bihar: नॉर्थ ईस्ट एक्सप्रेस के बाद अब पटरी से उतरी मालगाड़ी, टला रेल हादसा

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Bihar: बिहार के बक्सर जिले में सोमवार देर रात उसी रेलवे ट्रैक पर एक मालगाड़ी पटरी से उतर गई, जहां नॉर्थ ईस्ट एक्सप्रेस पटरी से उतरी थी। डुमरांव स्टेशन पर एक मालगाड़ी का पहिया पटरी से उतर गया, जिसके बाद पूरी डाउन लाइन बाधित हो गई।

घटना के बाद अधिकारियों में खलबली

जानकारी के मुताबिक, सोमवार की देर रात फतुहा रेलवे स्टेशन जा रही मालगाड़ी का एक डिब्बा डुमरांव रेलवे स्टेशन के पास पटरी से उतर गया। इसके बाद डाउन लाइन पूरी तरह बाधित हो गयी। एक सप्ताह के अंदर बक्सर में दूसरी घटना के बाद अधिकारियों में खलबली मच गयी।

इस घटना की जानकारी मिलते ही रेलवे अधिकारी तुरंत डुमरांव रेलवे स्टेशन पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी। यह मालगाड़ी दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन से बक्सर होते हुए फतुहा तक जा रही थी। घटना सोमवार शाम करीब 10 बजे की है।

कुछ दिन पहले हुआ था हादसा…

इससे पहले बिहार के बक्सर जिले में एक बड़ा रेल हादसा हुआ था, जिसमें दिल्ली के आनंद विहार रेलवे स्टेशन से गुवाहाटी के कामाख्या रेलवे स्टेशन तक जाने वाली नॉर्थ ईस्ट एक्सप्रेस ट्रेन दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी। ट्रेन की छह डिब्बे पटरी से उतर गए, जिसमें चार लोग मारे गए और 100 से अधिक घायल हो गए। घायलों में से करीब 20 को इलाज के लिए पटना एम्स रेफर किया गया।

Also Read: Same-Sex Marriage: क्या देश में समलैंगिक विवाह को मिलेगी मान्यता? SC आज सुनाएगा अहम फैसला …

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular