Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsBihar: छपरा में बवाल! दुर्गा विसर्जन जुलूस पर पत्थरबाजी, इंटरनेट भी बंद

Bihar: छपरा में बवाल! दुर्गा विसर्जन जुलूस पर पत्थरबाजी, इंटरनेट भी बंद

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज),Stone Pelting On Rga Statue Immersion Procession: बिहार के छपरा में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन जुलूस पर पथराव की घटना सामने आई है। शुक्रवार की सुबह नई बाजार में हुए पथराव की घटना के कारण कुछ लोगों के घायल होने की घटना सामने आई है। ऐसे में 2 दिन के लिए इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया गया है। घटना स्थल पर पर्याप्त बल और दंडाधिकारी कैंप कर रहे हैं। वहीं अफवाहों पर रेक के लिए सदर अनुमंडल में 02 दिनों के लिए इंटरनेट सेवा को बंद करने का निर्देश दिया गया है। बता दे कि विधि-व्यवस्था की स्थिति नियंत्रण में है।

जिला पुलिस एक्स के माध्यम से साझा की जानकारी

जिला पुलिस ने सोशल मीडिया पर जानकारी साझा करते हुए बताया कि, “दिनांक 27.10.2023 को सुबह करीब 5:00 बजे भगवान बाजार थाना अंतर्गत नई बाजार के सामने दुर्गा पूजा मूर्ति विसर्जन के लिए गुजर रहे जुलूसों द्वारा जोर से डीजे बजाया गया एवं इसके विरोध में असामाजिक तत्वों ने जुलूस पर पथराव कर दिया। प्रशासन और पुलिस द्वारा पहुंचकर स्थिति को नियंत्रित किया गया। शेष सभी प्रतिमाओं का विसर्जन कराया गया। इस संबंध में वीडियोग्राफी से असामाजिक तत्वों की पहचान कर कांड दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है।”

ये भी पढ़ें:-

शरद पूर्णिमा पर बांकेबिहारी मंदिर खुलने के समय में हुआ बदलाव, जानें कब तक खुले रहेंगे पट 

भूमि विवाद में चाचा ने भतीजा को गोली मारकर उतारा मौत के घाट, मामले की छानबीन में जुटी पुलिस

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular