Sunday, May 19, 2024
HomeLatest NewsBreakup: बॉयफ्रेंड से बदला लेने लिए उसकी मां बन गई लड़की, कर...

Breakup: बॉयफ्रेंड से बदला लेने लिए उसकी मां बन गई लड़की, कर ली BF के पिता से शादी

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), Breakup: प्यार की कोई सीमा नहीं होती और इस बात को साबित करने वाले बहुत सारे उदाहरण मिल जाएंगे हैं। रील से लेकर रियल लाइफ तक, लोगों ने ऐसे कई मिसाल कायम की है जो किसी भी उम्र में एक आदर्श जीवनसाथी से शादी करना चाहते हैं। हालांकि, अगर ये रिश्ता किसी वजह से टूट जाए तो कई बार इंसान को बहुत बड़ा सदमा लग जाता है। ऐसा ही कुछ हुआ एक लड़की के साथ लेकिन उसने जो बदला लिया वो अलग था।

बॉयफ्रेंड (Breakup) से लिए अनोखा बदला

अपने प्रेमी से बदला लेने के लिए एक लड़की ने उसके पिता से शादी कर ली और उसकी सौतेली मां बन गई। एक रिपोर्ट के मुताबिक, हाल ही में एक लड़की ने बताया कि जब उसके भाई ने अपनी गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप कर लिया तो गर्लफ्रेंड ने उसके भाई से अजीब बदला लिया। उनके पिता से शादी करने के बाद वह उनकी सौतेली मां बन गईं और उनके घर में रहने लगीं।

प्रेमी की शादी में किया हंगामा

इतना ही नहीं जब उनके भाई की शादी तय हो रही थी तो उन्होंने हंगामा खड़ा कर दिया और कहा कि सौतेली मां होने के नाते उन्हें हर बात पहले जानने का हक है। उसके भाई की शादी के दिन, केवल दुल्हन को सफेद पोशाक पहननी थी, और बाकी मेहमानों और परिवार के सदस्यों को सामान्य, रंगीन कपड़े पहनने थे। लेकिन सौतेली मां ने अपने पूर्व प्रेमी को चिढ़ाने ऐसे किया कि सभी हैरान रह गए। उसने दुल्हन की तरह ही सफेद पोशाकें पहनी थीं। वह हर पारिवारिक फोटो में भी शामिल होना चाहती थी।

ये भी पढ़ें:- UP: भगवा झंडा फहराने के मामले में चौंकाने वाला खुलासा, इमाम चौक के चबूतरे पर चढ़ गया था युवक

हाल ही में इसी तरह की एक घटना सामने आई थी। जिसमें एक महिला ने अपने प्रेमी के शादीशुदा होने का पता चलने के बाद अजीबोगरीब तरीके से उससे बदला (Breakup) लिया। उस महिला ने इस मामले की पूरी कहानी बताई थी। महिला ने कहा, उस आदमी ने कहा कि वह अपनी पत्नी को तलाक दे रहा है। उस आदमी ने बताया कि कैसे उसकी पत्नी से उसकी शादी टूट गई। लेकिन, सब झूठ था। एक दिन उसकी पत्नी ने उससे संपर्क किया और सारी बात साझा की। फिर उसने अलग-अलग फोन नंबरों के साथ कई फर्जी अकाउंट बनाने का फैसला किया और उसे रंगे हाथों पकड़ने के लिए उन्हें मैसेज किया। उसने यह योजना अपने पार्टनर की पत्नी के साथ मिलकर बनाई थी।

ये भी पढ़ें:- Sultanpur Accident: दर्दनाक हादसा! ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, 2 लोगों की मौके पर मौत

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular