Sunday, May 19, 2024
HomeLatest NewsUP: भगवा झंडा फहराने के मामले में चौंकाने वाला खुलासा, इमाम चौक...

UP: भगवा झंडा फहराने के मामले में चौंकाने वाला खुलासा, इमाम चौक के चबूतरे पर चढ़ गया था युवक

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), UP: यूपी (UP) के कन्नौज जिले में रामनवमी शोभायात्रा के दौरान 17 अप्रैल को माहौल बिगाड़ने की कोशिश की गई थी। जिसमें अब हैरान कर देने वाला खुलासा हुआ है। दरअसल, शोभायात्रा के दौरान भगवा झंडा लेकर धर्म विशेष से जुड़े स्थल ‘इमाम चौक’ के पास स्थित चबूतरे पर पहुंच गया। जिस पर माहौल बिगड़ने वाला था लेकिन स्थानीय लोगों और पुलिस की तत्परता से समय रहते हालात पर काबू पा लिया गया।

वहीं, अब इस मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। यह पूरा घटना सीसीटीवी में कैद हो गई और शिकायत के आधार पर अज्ञात लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की गई है। इस मामले में पुलिस नें जांच के दौरान सीसीटीवी के आधार पर 4 आरोपियों की पहचान की गई और गिरफ्तार कर लिया है।

मामले में चौंकाने वाला खुलासा

कन्नौज पुलिस जांच में पता चला है कि इस मामले में गिरफ्तार आरोपी अभय के साथ उसके तीन दोस्त भी शामिल हैं, जिन्होंने चबूतरे पर झंडा फहराने के लिए 100 रुपये की शर्त लगाई थी। शोभायात्रा के आयोजकों का दावा है कि दूसरे पक्ष ने पहले उनका झंडा फाड़ दिया, जिससे माहौल खराब हो गया।

ये भी पढ़ें:- Sultanpur Accident: दर्दनाक हादसा! ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, 2 लोगों की मौके पर मौत

हालांकि पुलिस ने इस मामले में हमारे पक्ष के लोगों पर कार्रवाई करने के बजाय अज्ञात आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की। साथ ही इस मामले में आरोपियों के खिलाफ अग्रिम कानूनी कार्रवाई की जा रही है, ताकि सामाजिक और धार्मिक एकता बनाए रखने के लिए कड़ी कार्रवाई की जा सके।

ये भी पढ़ें:- अभिनेत्री ने खोले बॉलीवुड के काले राज

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular