Tuesday, May 7, 2024
HomeAccident NewsSultanpur Accident: दर्दनाक हादसा! ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, 2 लोगों...

Sultanpur Accident: दर्दनाक हादसा! ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, 2 लोगों की मौके पर मौत

- Advertisement -

Sultanpur Accident: दवा कराने से पहले ही हो गयी भाई बहन की मौत। रास्ते में बाइक को ट्रक ने पीछे से मारी टक्कर। इस घटना से पुरे परिवार पर दुखो का पहाड़ टूट गया है। यह घटना उत्तरप्रदेश के क्षेत्र सुल्तानपुर की है, जहाँ एक सड़क हादसे में भाई -बहन की मौत हो गई है। एक अज्ञात ट्रक ने बाइक सवार भाई -बहन को टक्कर मार दी है। टक्कर इतनी भयानक थी की दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टर्म के लिए भेज दिया।

ये है पूरा मामला

सूत्रों के अनुसार बहन अपने मायके दवा कराने के लिए आ रही थी, जिसके लिए उसका भाई बाइक पर लेकर जा रहा था। पर रास्ते में ट्रक ने ठोकर मार दी। परिवार पुरे तरीके से टूट चूका है। घर में मातम का माहौल है, पुलिस अब भी फरार ट्रक ड्राइवर के खोज में है। पूरा मामला चांदा कोतवाली नामक जगह का है, जहां बीती शाम एक अनजाने ट्रक ड्राइवर ने बाइक सवार भाई-बहन को टक्कर मार दी। जिसमें भाई की मौके पर मौत हो गई, जबकि बहन को अस्पताल लेकर जाने पर डॉक्टरों ने उसके मृत होने की पुष्टि दी।

अज्ञात ट्रक ने मारा टक्कर

जानकारी के मुताबिक, कृष्ण कुमार कादीपुर कोतवाली क्षेत्र के सांगापुर गांव का रहने वाला था। अपनी बहन पूजा को लेने उसके ससुराल नौगवां चांदा गया था, वापस अपनी बहन को लेकर बाइक से अपने घर जा रहा था। रास्ते में शाहपुर जंगल के पास स्थित पेट्रोल पंप के पास पहुंचा ही था कि पीछे से अज्ञात ट्रक ने टक्कर मार दी।

मौके पर हुई मौत

ये टक्कर इतनी भयानक थी कि कृष्ण कुमार की मौके पर ही मौत हो गई और उसकी  बहन पूजा को नाज़ुक हालत में आसपास के लोगो ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लम्भुआ पहुँचाया ।पर डॉक्टरों ने पूजा को भी मृत घोषित कर दिया। पूजा की शादी साल 2019 में हुई थी। उसकी दो साल की बेटी है। वहीं मृतक कृष्ण कुमार दो बड़ी बहनों का इकलौता भाई था। इस हादसे से परिवार टूट चूका है।

ALSO READ: UP News: सपा विधायक की गाड़ी हुई सीज, रिक्शा लेकर जाना पड़ा घर

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular