Monday, July 8, 2024
HomeAccident NewsCase of three-storey building collapse in Barabanki : एक और शख्स को...

Case of three-storey building collapse in Barabanki : एक और शख्स को जीवित हालत में किया गया रेस्क्यू, हालत स्थिर

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Case of three-storey building collapse in Barabanki बाराबंकी : बाराबंकी जिले में देर रात एक तीन मंजिला इमारत अचानक भरभरा कर गिर गई। बिल्डिंग गिरने की तेज आवाज से पूरे कस्बे में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंचे लोगों ने तुरंत इसकी सूचना प्रशासन को दी।

बिल्डिंग गिरने की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस, फायर ब्रिगेड के साथ आलाधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस और फायर ब्रिगेड कर्मचारियों ने तत्काल राहत बचाव कार्य शुरू किया, जिसमें से 12 लोगों को मलबे से बाहर निकल गया। गंभीर घायल सभी 12 लोगों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया।

एक और शख्स को जीवित हालत में किया गया रेस्क्यू

इस हादसे में रात से रेस्क्यू ओपरेशन चल रहा है। जिसमे दानिश नाम के एक और शख्स को जीवित हालत में रेस्क्यू किया गया। फिलाहल, दानिश की हालत गंभीर बताया जा रहा है। दानिश को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया।

अब तक कुल 13 लोगों का रेस्क्यू किया गया। जिसमे दो लोगों की मौत हो चुकी है। आठ गंभीर घायलों को इलाज के लिए लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया जा चुका है। एक घायल का स्थानीय सीएचसी में इलाज चल रहा है। फ़िलहाल, हालत स्थिर है।

एक के अभी भी मकान के मलबे में फंसे होने की आशंक है। मौके पर एनडीआरएफ और एसडीआरएफ का रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। स्थानीय पुलिस-प्रशासन के भी आलाधिकारी मौके पर मौजूद है।

Also Read – UP Politics News : यूपी के मंत्री सतीश शर्मा का वीडियो वायरल, शिवलिंग के पास धोया हाथ? सपा और कांग्रेस ने साधा निशाना

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular