Sunday, May 19, 2024
Homeउत्तर प्रदेशCM योगी को धमकी देने वाले के खिलाफ केस दर्ज, Video हुई...

CM योगी को धमकी देने वाले के खिलाफ केस दर्ज, Video हुई थी वायरल

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),Prayagraj News: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ को सोशल मीडिया पर धमकी देने वाले के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है। वायरल वीडियो के खिलाफ केस दर्ज। प्रयागराज के गंगानगर के नवाबगंज थाने में आरोपी शमीम उर्फ बबलू के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। आईपीसी की धारा 506 और आईटी एक्ट के धारा 66 के तहत मामला दर्ज हुआ है।

ये है पूरा मामला

केस सोशल एक्टिविस्ट सर्वेश कुमार ने दाखिल किया है। आरोपी शमीम नाम के शख्स का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था। वो मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को चुनौती देती नजर आ रही हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शमीम सीएम योगी को जान से मारने की धमकी देता दिखाई दे रहा है। वीडियो में उन्होंने यह भी कहा है कि मेरा घर यहां है आएं और मेरा घर बुलडोजर से गिराकर दिखाएं। इस मामले में प्रयागराज पुलिस ने तत्काल एक्शन लिया।

पुलिस ने केस दर्ज करने की सूचना पुलिस को दी

सीएम योगी को लेकर शमीम ने अपनी वीडियो में आपत्तिजनक बयान दिया है। ये प्रयागराज के लाल गोपालगंज कस्बे के इमामगंज इलाके का रहने वाला है। प्रयागराज पुलिस ने केस दर्ज करने की सूचना सोशल मीडिया पर दी।

ALSO READ: UP News: BJP उम्मीदवार के निधन होने के बाद परिवार से मिलने घर पहुंचे CM योगी, Photos वायरल

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular