Monday, May 6, 2024
HomeLoksabha Election 2024Election Commission: PM मोदी को चुनाव आयोग से मिली क्लीनचिट, राम मंदिर...

Election Commission: PM मोदी को चुनाव आयोग से मिली क्लीनचिट, राम मंदिर का जिक्र है मामला

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), Election Commission: लोकसभा चुनाव 2024 की सरगर्मियों में प्रधानमंत्री मोदी को चुनाव आयोग ने क्लीन चिट दे दिया है। पीएम मोदी के खिसाफ आदर्श आचार संहिता(MCC) के उल्लंघन के मामले में चुनाव आयोग ने फैसला सुनाया है। सूत्रों के अनुसार, चुनाव आयोग का कहना है कि यूपी के पीलीभीत में हुई रैली में राम मंदिर और करतारपुर कॉरिडोर का जिक्र चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन नहीं किया।

Election Commission जल्द भेज सकता है जवाब

सूत्रों के अनुसार ये फैसला चुनाव आयोग ने पीएम मोदी के खिलाफ आदर्श आचार संहिता उल्लंघन मामले में सुनाया है। चुनाव आयोग ने कहा कि वो राम मंदिर निर्माण के जिक्र को धर्म के आधार पर वोट की अपील नहीं मानता। शिकायतकर्ता वकील आनंद जोंदाले को चुनाव आयोग जल्द ही अपना जवाब भेज सकता है।

Election Commission ने फैसले पर क्या कहा?

सूत्रों की मानें तो चुनाव आयोग का कहना है की पीएम मोदी अपनी सरकार की उपलब्धियां गिना रहे खे और उनके बयान से किसी तरह की कटुता को बढ़ावा नहीं मिला। ये बताना जरूरी है कि पीएम मोदी ने पीलीभीत की रैली में राम मंदिर निर्माण और करतापुर कोरिडोर के घटनाक्रम का जिक्र किया था। पीएम मोदी ने पीलीभीत की अपनी रैली में राम मंदिर के निर्माण को लेकर सपा और कांग्रेस पर वार किया था।

ALSO READ: UP News: BJP उम्मीदवार के निधन होने के बाद परिवार से मिलने घर पहुंचे CM योगी, Photos वायरल

 

Election Commission, PM Modi, Ram Mandir, UP News

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular