Sunday, May 19, 2024
Homeउत्तर प्रदेशFight In Marriage: शादी में महिलाओं पर ऐसी टिप्पणी, जंग का अखाड़ा...

Fight In Marriage: शादी में महिलाओं पर ऐसी टिप्पणी, जंग का अखाड़ा बन गई शादी

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),Fight In Marriage: गोरखपुर के क्षेत्र चौरी -चौरा में नगर पंचायत के निवासी नेबूलाल पासवान अपने पूरे परिवार के साथ रिश्तेदार की शादी में शामिल होने बरही गांव में गये थे। जब द्वारपूजा शुरू हुई तब गाँव के कुछ लोगो ने कुछ महिलाओं के साथ  बद्तमीज़ी शुरू कर दी। आरोप है की महिलाओ के मना करने के बाद  उन लोगों ने मारपीट शुरू कर दी।

यह है पूरा मामला

यह मामला चौरा -चौरी क्षेत्र के बरही गाँव का है। मंगलवार की रात को एक आई बारात में द्वारपुजा के समारोह में हंगामा हो गया। नेबूलाल पासवान अपने परिवार  के साथ रिश्तेदार की शादी में आये थे। वहाँ महिलाओ के साथ दुर्व्यवहार करना शुरू कर दिया। विरोध करने पर गाँव के 7-8 लोगों ने बारातियो पर हमला कर दिया।  इस बात से आधे से ज़्यादा बरातपक्ष के लोग घायल हो गए। पुलिस ने एफआईआर के आधार पर 7-8 लोगो के खिलाफ जांच शुरू की।

आरोपियों के पहचान कर रही पुलिस

आरोपियों के हमले से रामू पासवान, सोनू पासवान, दिलिप पासवान, विनित व विनय समेत अन्य लोगो को गंभीर चोट आई है।चौरी चौरा क्षेत्र के सीओ नितिन तनेजा ने बताया कि एफआईआर के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। बारात में बन रहे वीडियो रिकार्डिंग के माध्यम से पुलिस आरोपी की पहचान कर रही है।

ALSO READ: UP News: BJP उम्मीदवार के निधन होने के बाद परिवार से मिलने घर पहुंचे CM योगी, Photos वायरल

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular