Sunday, May 19, 2024
HomeLoksabha Election 2024UP CM Yogi ने विपक्ष पर बोला हमला, कहा- 'उनके डीएनए में...

UP CM Yogi ने विपक्ष पर बोला हमला, कहा- ‘उनके डीएनए में ‘राम द्रोह’ भरा हुआ है’

UP CM Yogi ने विपक्ष पर बोला हमला, कहा- 'उनके डीएनए में ‘राम द्रोह’ भरा हुआ है'

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), UP CM Yogi: लोकसभा चुनाव में नेताओं के बीच आरोप- प्रत्यारोप का दौर जारी है। पूर्व कांग्रेस नेता राधिका खेड़ा के इस्तीफा देने के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस, समाजवादी पार्टी और भारत गठबंधन समेत विपक्षी दलों पर तीखा हमला बोला और कहा कि विपक्षी नेताओं के डीएनए में ‘राम द्रोह’ भरा हुआ है।

उन्होंने तंग आकर दिया इस्तीफा- योगी आदित्यनाथ

योगी आदित्यनाथ ने कहा, ”वह राम लला का आशीर्वाद लेने के लिए अयोध्या आईं और कांग्रेस के नेताओं ने उनका अपमान किया। अपमान से तंग आकर उन्होंने इस्तीफा दे दिया। इससे पता चलता है कि कांग्रेस और सपा के डीएनए में ‘राम द्रोह’ है। INDIA अलायंस से जुड़े लोगों के डीएनए में ‘राम द्रोह’ है। उन्होंने आगे कहा, ‘और जो व्यक्ति राम द्रोही है, देश की जनता ऐसे लोगों के पक्ष में कभी अपना वोट नहीं देगी।’

उन्होंने कहा, ”देश की जनता कांग्रेस से भली भांति परिचित है। जनता जानती है कि वे (कांग्रेस) अब जो भी दिखावा कर रहे हैं वह वास्तविकता पर आधारित नहीं है। वे सिर्फ देश की जनता को धोखा देना चाहते हैं लेकिन जनता उनकी नौटंकी जानती है। इसलिए जनता इसे रसातल की ओर धकेल रही है। ”

राधिका खेड़ा ने कांग्रेस पर लगाया आरोप

राधिका खेड़ा ने कांग्रेस पर आरोप लगाते  हुए कहा, “मैंने हमेशा सुना है कि कांग्रेस राम विरोधी, सनातन विरोधी और हिंदू विरोधी है लेकिन मैंने कभी इस पर विश्वास नहीं किया। महात्मा गांधी हर बैठक की शुरुआत ‘रघुपति राघव राजा राम’ से करते थे। मैं इस हकीकत से तब रूबरू हुआ जब मैं अपनी दादी के साथ राम मंदिर गई। वहां से लौटने के बाद मैंने अपने घर के दरवाजे पर ‘जय श्री राम’ का झंडा लगा दिया। उसके बाद कांग्रेस पार्टी मुझसे नफरत करने लगी जब भी मैंने तस्वीरें या वीडियो पोस्ट किए, मुझे डांटा गया और पूछा गया कि जब चुनाव प्रक्रिया चल रही थी तो मैं अयोध्या क्यों गई।

 मैं तीन साल से राहुल गांधी… – राधिका खेड़ा

खेड़ा ने आगे कहा, ”मैं तीन साल से राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा से समय मांग रहा हूं लेकिन उनमें से कोई भी मुझसे नहीं मिला। मुझे हमेशा एक कार्यालय से दूसरे कार्यालय भेजा जाता था। न्याय यात्रा के दौरान भी राहुल गांधी ने किसी से मुलाकात नहीं की। वह आते थे और 5 मिनट के लिए लोगों का हाथ हिलाते थे और वापस अपने ट्रेलर के पास चले जाते थे। उनकी न्याय यात्रा उनके नाम के लिए थी, मुझे लगता है कि वह सिर्फ एक ट्रैवल ब्लॉगर बनना चाहते हैं और वह वहां ट्रैवल व्लॉगिंग कर रहे थे। मैंने उनसे (प्रियंका गांधी वाड्रा) से मिलने की कोशिश की लेकिन वह किसी से नहीं मिलतीं।

पार्टी सदस्यों पर दुर्व्यवहार का आरोप लगाने के बाद रविवार, 5 मई को राधिका खेड़ा ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया। उन्होंने दावा किया कि इस मुद्दे पर न तो प्रियंका गांधी और न ही राहुल ने उन्हें मिलने का समय दिया। खेड़ा ने रविवार को एआईसीसी को पत्र लिखकर आरोप लगाया था कि अयोध्या में राम मंदिर के दर्शन के बाद पार्टी सदस्यों द्वारा उनके साथ दुर्व्यवहार के बाद उन्हें न्याय नहीं मिला।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular