Sunday, May 19, 2024
HomeCrime NewsUP News: 19 साल बाद जीजा को मार डाला, जानिए पूरी घटना

UP News: 19 साल बाद जीजा को मार डाला, जानिए पूरी घटना

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), UP News: उत्तरप्रदेश के बरेली में लव मेरिज के 19 साल बाद जीजा अपने ससुराल सास की तबियत देखने के लिए पहुँचा था। इसके बाद साले ने जीजा से झगड़ा शुरू किया, फिर जिजा के साने में चाकू घोंप दिया। जीजा की तड़प -तड़पकर वहीं मौत हो गई।

यह है पूरा मामला

बरेली में बीमार सास को देखने के दौरान साले ने जीजा पर चाकू से हमला किया। पत्नी काफी ज़िद कर रही थी, की ससुराल चलिए। पति मना कर रहा था, पर पत्नी के ज़िद पर वह गया और उसके साथ साले ने इस वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच जारी है।

ALSO READ:UP Lok Sabha Elections: महराजगंज लोकसभा चुनाव को लेकर कल से होने वाले नामांकन को लेकर तैयारियां पूरी, डीएम ने दी जानकारी

2005 में जाकिर खान हजियापुर निवासी ने मोहल्ले की ही रहने वाली बेबी से शादी कर ली थी। दोनों के प्रेम सम्बन्ध से बेबी का परिवार दुखी और नाखुश था। धीरे-धीरे करके दिन और साल बीतते गए। शादी के 19 साल पूरे कर चुके बेबी और जाकिर खुशी-खुशी रह रहे थे। लेकिन, इसी बीच जाकिर की सास की तबीयत खराब हो गई।

आरोपी अब भी है फरार

झगड़े के दौरान अचानक बात हद से आगे निकल गई और शाहिद ने जाकिर को मारने के लिए चाकू हाथ में उठा लिया। जाकिर अपने बचाव करता रहा लेकिन शाहिद ने जीजा के सीने में चाकू घुसा दिया। जाकिर ने खुद को बचाने के लिए चाकू पकड़ने की कोशिश की लेकिन, उसका हाथ भी कट गया था। चाकू घोंपने के बाद जख्मी जाकिर की मौके पर ही मौत हो गई। इंस्पेक्टर बारादरी अमित पांडेय ने बताया कि आरोपी मौके से फरार हो गया था। फिलहाल आरोपी की तलाश जारी है, जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ALSO READ:Umar Ansari: सुप्रीम कोर्ट ने आदर्श आचार संहिता उल्लंघन मामले में उमर अंसारी को दी जमानत

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular