Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तराखंडChamoli News: ट्रक चालकों ने किए पहिये जाम, सड़क की दशा नहीं...

Chamoli News: ट्रक चालकों ने किए पहिये जाम, सड़क की दशा नहीं सुधरने पर वाहनों को खड़ा रखने की दी चेतावनी

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Satendra Pundir, Chamoli : चमोली में बीते 4 महीनों से पिंडरघाटी की लाइफलाइन कहा जाने वाला थराली मोटरपुल मध्य भाग में दरार आने से बड़े वाहनों के लिए प्रतिबंधित किया गया है। ऐसे में लोक निर्माण विभाग और स्थानीय प्रशासन ने ग्वालदम नंदकेसरी मोटरमार्ग को वैकल्पिक मार्ग के रूप में बड़े वाहनों की आवाजाही के लिए खोला है।

एक हादसा होने के बाद चालकों ने किया चक्का जाम

लेकिन इस मोटरमार्ग की स्थिति भी बदहाल बनी हुई है। सड़क पर बने बड़े-बड़े गड्ढे और कीचड हादसों को दावत दे रहे हैं। बीते दिनों इस मोटरमार्ग पर राशन से लदा एक ट्रक पलटने के बाद गुस्साए ट्रक चालकों ने इसी सड़क पर अपने वाहनों के पहिये जाम कर लिए, जिससे इस मोटरमार्ग पर मालवाहक ट्रकों की लम्बी कतार लग गयी। ट्रक चालकों ने लोक निर्माण विभाग पर आरोप लगाते हुए कहा कि विभाग द्वारा अब तक न तो थराली पुल की मरम्मत का कार्य शुरु किया गया है और न ही ग्वालदम नंदकेसरी सडक को सुधारा गया है। जिससे सड़क में दुर्घटना का खतरा बना हुआ है।

सड़क की दशा नहीं सुधरने पर वाहनों को खड़ा रखने की दी चेतावनी

चौकी प्रभारी ग्वालदम दिनेश पंवार ने मौक़े पर पहुंचकर ट्रक चालकों से बात की जिसके बाद ट्रक चालक jcb मशीन द्वारा पहले सड़क ठीक करने और उसके बाद जाम खुलवाने पर सहमत हुए।

ऐसे में ट्रक चालकों ने सड़क की दशा नहीं सुधरने पर वाहनों को खड़ा करने की चेतावनी दी है। साथ ही इस स्थिति में मोटरपुल से प्रभावित होने वाले गाँवो और बाज़ारो में खाद्यान संकट होना लाजमी है

Read more: Rishikesh News: ऋषिकेश के सरकारी अस्पताल में डेंगू से ज्यादा टाइफाइड के मरीज…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular