Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तराखंडChampawat News: 7 जुआरियों से पुलिस ने किया 4 लाख का कैश...

Champawat News: 7 जुआरियों से पुलिस ने किया 4 लाख का कैश बरामद, पकड़े गए अपराधी थे नेपाल भागने के फिराक में, पढ़ें खबर

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), Champawat News(चंपावत): चंपावत जनपद की सीमांत बनबसा थाना पुलिस ने ऑपरेशन क्रैक डाउन के तहत सात लोगों को जुआ खेलते हुए गिरफ्तार किया है। जिनके पास से कुल 4 लाख रुपये की नकदी बरामद हुई है। पकड़े गए सभी लोग नेपाल के कैसिनो जा रहे थे। लेकिन बॉर्डर पर हो रही चेकिंग से डर कर वे सीमा पर स्थित जंगल में ही जुआ खेलने चले गए।

पुलिस टीम ने जंगल बैराज गढ़ीगोठ मार्ग पर मलेरिया नाले के पास जंगल में दबिश देकर जुआ खेल रहे सात व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया।

जुआ खेलनें के फिराक में जंगल चलें गए आपराधी

बनबसा थाना प्रभारी लक्ष्मण सिंह ने बताया कि पकड़े गए सभी लोग उत्तर प्रदेश के जनपद पीलीभीत से कैसिनो में जुआ खेलने नेपाल जाने हेतु बनबसा सीमा पर आये थे, परंतु भारत-नेपाल सीमा पर एसएसबी व पुलिस की सघन चैकिंग होते देख वे सभी जंगल में एकान्त जगह पर जुआ खेलने चले गए। पुलिस के अनुसार पकड़े गए लोगों की नेपाल राष्ट्र में संचालित कैसिनो के आधार भी जांच की जा रही है।

पुलिस ने किया 4 लाख रुपये का कैश

पुलिस ने उनके पास से जुए में लगी रकम 4 लाख रुपये के साथ कुल सात एन्ड्राइड मोबाइल, आधार कार्ड, एक आर्टिका कार एवं एक कार स्लेरियो कार बरामद की है सभी के खिलाफ धारा 13 जुआ अधिनियम पंजीकृत किया गया है। जुआ अधिनियम में ये बरामदगी जनपद चम्पावत में अभी तक कि सबसे बड़ी बरामदगी है। पुलिस के अनुसार पकड़े गए लोगों मे सभी उत्तर प्रदेश के जिला पीलीभीत के रहने वाले हैं सभी अभियुक्तों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ें:- BREAKING: खाई में गिरी 40 यात्रियों से भरी बस, कार को बचाने के चक्कर में हुआ भीषण सड़क हादसा

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular