Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तराखंडChampawat News: रक्षाबंधन के अवसर पर नाव संचालकों का बहनों को तोहफा,...

Champawat News: रक्षाबंधन के अवसर पर नाव संचालकों का बहनों को तोहफा, झील में निशुल्क कराई बोटिंग, महिलाए बोली- बहनों के लिए शानदार तोहफा

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Champawat News: 31 अगस्त रक्षाबंधन के अवसर पर नौका संचालकों ने अनोखी पहल शुरू करी लोहाघाट की कोली ढेक झील में नौका संचालन करने वाले समस्त नौका संचालकों ने सभी माताओ बहनों को रक्षाबंधन के अवसर पर निशुल्क वोटिंग का तोहफा दिया। नौका संचालक संघ के अध्यक्ष रोहित ढेक ने कहा 31 अगस्त रक्षाबंधन के अवसर पर सभी माताओ बहनों से लिए कोली ढेक झील में वोटिंग निशुल्क कराई जा रही है।

माता बहनों ने निशुल्क वोटिंग का लिया आनंद

उन्होंने क्षेत्र की सभी माता बहनों से निशुल्क वोटिंग का आनंद लेने की अपील करी। वहीं क्षेत्र की माता बहनों ने निशुल्क वोटिंग का भरपूर आनंद लिया तथा सभी नौका संचालक भाइयों को धन्यवाद देते हुए रक्षाबंधन की  शुभकामनाएं दी।

संचालकों का यह एक बहनों के लिए शानदार तोहफा

महिलाओं ने कहा नाव संचालकों का यह एक बहनों के लिए शानदार तोहफा है। इसमें आर्थिक रूप से कमजोर महिलाएं भी निशुल्क वोटिंग का आनंद उठा रही है। इस मौके पर गिरीशढेक, मनीष देव ,सतीश मेहरा, विनोद ढेक,दीपक फर्त्याल , कलीम,लकी, अजय महरा आदि नौका संचालक मौजूद रहे।

ALSO READ: Land On The Moon: बीजेपी के इस नेता ने खरीदी चांद पर एक एकड़ जमीन, बेटे के नाम कराई रजिस्ट्री, बोले- बेटा चांद के टुकड़े जैसा है इसलिए..

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular