Sunday, July 7, 2024
HomeLatest NewsChina News: चीन में जहाज के पुल से टकराने से दो लोगों...

China News: चीन में जहाज के पुल से टकराने से दो लोगों की मौत, बस भी गिरी नदी में

- Advertisement -

India News ( इंडिया न्यूज ) China News: गुरूवार को चीन के गुआंगज़ौ शहर के पास डेल्टा नदी में एक मालवाहक जहाज की टक्कर पुल से हो गई। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है, वहीं तीन लोग लापता हैं। घटना को लेकर सरकारी मीडिया का कहना है कि टक्कर के बाद एक बस के साथ पांच गाड़ी नदी में गिर गए हैं।

आधा पुल टूट गया

जानकारी के मुताबकि मालवाहक जहाज के टकराने से नदी के ऊपर बना पुल आधा टूट गया है। वहीं वीचैट पर जारी एक आधिकारिक बयान में, गुआंगज़ौ समुद्री सुरक्षा प्रशासन की तरफ से कहना है कि हादसे के समय जहाज फ़ोशान से गुआंगज़ौ की तरफ जा रहा था। इसी दौरान दुर्घटना हांगकिली नदी में हो गई, जो पर्ल नदी डेल्टा का हिस्सा है।

हादसे का बाद तस्वीरें वायरल

इस हादसे के तुरंत बाद ही सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल होने लगीं। राज्य के स्वामित्व वाले सीसीटीवी या चाइना सेंट्रल टेलीविज़न ने भी दुर्घटना के प्रभाव को दिखाने वाले वीडियो साझा किए। इस विजुअल्स में कंटेनर बजरा लिक्सिंशा ब्रिज के ढहे हुए स्तंभों के बीच फंसा हुआ देखा गया। वहीं दुर्घटना से पुल का दो लेन का सड़क डेक खत्म हो गया। साथ ही लिक्सिंशा ब्रिज और उसके आसपास के इलाकों में गाड़ियों की आवाजाही को रोक दिया गया।

Also Read: UP News: 18 और 19 साल की लड़कियां एक-दूसरे के प्यार में पागल, शादी…

Also Read: UP Board Exam 2024: यूपी बोर्ड की परीक्षा में भूल कर भी न करें…

Also Read: Smriti Irani New House: स्मृति ईरानी ने अमेठी में किया गृह प्रवेश, नए घर में पति संग हुई दाखिल

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular