Sunday, May 19, 2024
HomeLoksabha Election 2024CM Yogi का तंज, 'जिहाद से प्यार करने वाले पाकिस्तान चले जाएं'

CM Yogi का तंज, ‘जिहाद से प्यार करने वाले पाकिस्तान चले जाएं’

CM Yogi का तंज, 'जिहाद से प्यार करने वाले पाकिस्तान चले जाएं'

- Advertisement -

 India News up (इंडिया न्यूज़), CM Yogi: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार 4 मई को फर्रुखाबाद के सांसद और बीजेपी प्रत्याशी मुकेश राजपूत के लिए रैली की और उनके लिए वोट मांगे। सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, “जिहाद की बात करने वाले लोगों को शर्म आनी चाहिए। इनके आकाओं ने पहले देश का बंटवारा किया और आज ये लोग जिहाद की बात करके लोकतंत्र को कलंकित कर रहे हैं। सीएम ने चेतावनी देते हुए कहा कि “अगर जिहाद से प्यार है तो पाकिस्तान चले जाओ, भूख से मर रहा भिखारी, जो दो वक्त की रोटी के लिए तरस रहा है।”

ये नया भारत छेड़ता…

मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि 2014 के बाद भारत का नया चेहरा दिख रहा है। पहले कहीं विस्फोट या आतंकी दिखते ही सरकार कह देती थी कि ये सीमा पार से है, लेकिन आज अगर कोई पटाखा जोर से फूटता है तो सीमा पार बैठे उनके आका भी सफाई देने को मजबूर हो जाते हैं। सब जानते हैं कि नया भारत छेड़ता नहीं है, लेकिन छेड़ने वालों को छोड़ता भी नहीं है।

Also Read- Summer Holidays: UP के स्कूलों में इस दिन से होगी गर्मी की छुट्टी?

सीएम योगी ने भारत और यूपी के विकास पर चर्चा की और कहा कि वह 2022 में यहां आए थे और कहा था कि गंगा मैया पर बनने वाला पुल जल्द ही शुरू हो जाएगा। अब काम शुरू हो गया है। पहले नारा था कि फर्रुखाबादी गन्ना चूसता है, लेकिन अब फर्रुखाबाद को एक्सप्रेसवे से जोड़ने की प्रक्रिया को आगे बढ़ाया गया है।

Also Read- Jayant Chaudhary ने राहुल-अखिलेश का तंज कसते हुए कहा- ‘एक ऑल मोस्ट PM और दूसरे को कुर्सी जाने का एहसास तक नहीं’

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular