Sunday, May 19, 2024
HomeLoksabha Election 2024Jayant Chaudhary ने राहुल-अखिलेश का तंज कसते हुए कहा- 'एक ऑल मोस्ट...

Jayant Chaudhary ने राहुल-अखिलेश का तंज कसते हुए कहा- ‘एक ऑल मोस्ट PM और दूसरे को कुर्सी जाने का एहसास तक नहीं’

Jayant Chaudhary ने राहुल-अखिलेश का तंज कसते हुए कहा- 'एक ऑल मोस्ट PM और दूसरे को कुर्सी जाने का एहसास तक नहीं'

- Advertisement -

India News up (इंडिया न्यूज़), Jayant Chaudhary: लोकसभा चुनाव को देखते हुए सभी पार्टियों के नेता अपने उम्मीदवार के लिए रैली कर रहे हैं। शनिवार, 4 मई को रालोद प्रमुख जयंत चौधरी ने भाजपा प्रत्याशी परमेश्वर लाल सैनी के समर्थन में हजरत नजर गढ़ी इलाके में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए कहा, बड़े नेता राहुल जी मोस्ट पीएम (PM) है। यूपी वाले हमारे भ्राता की कुर्सी चली गई, लेकिन उन्हें इस बात का एहसास तक नहीं। उनके पास न तो कुर्सी आज है और नहीं कल मिलेगी।

प्रधानमंत्री जानते हैं कि गरीबी क्या होती है- जयंत चौधरी

जयंत चौधरी ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री जानते हैं कि गरीबी क्या होती है, वे सार्वजनिक मंच से यह बात कह चुके हैं। भाजपा सरकार गरीबी मिटाने का प्रयास कर रही है। उन्होंने कहा कि गरीब आदमी जानता है कि यह इतना आसान नहीं है, जितना विपक्ष कह रहा है। आपने 10 साल का कार्यकाल देखा है। जयंत चौधरी ने कहा कि ‘मैं यह बात रालोद की तरफ से कह रहा हूं। जब हम विपक्ष में थे, तब विपक्ष था। लेकिन आज कहीं विपक्ष नहीं है।

Also Read- UP News: शौच के लिए गई 13 वर्षीय लड़की की संदिग्ध परिस्थिती में जलकर मौत, जांच जारी

भैया आ गए, भैया आ गए वाला माहौल- जयंत चौधरी

जयंत चौधरी ने आगे कहा कि अखिलेश यादव के इर्द-गिर्द लोगों ने यही माहौल बना रखा है कि भैया आ गए, भैया आ गए। लेकिन अब स्थिति बदल गई है, वो समय दोबारा नहीं आने वाला है। लोग जागरूक हो गए हैं। वो अपने हक के लिए लड़ना जानते हैं। वो आपसी झगड़ों से ऊपर उठ गए हैं।

Also Read-Lok Sabha Election: चौथे चरण में यूपी के 28% उम्मीदवारों पर आपराधिक मामले, 41% करोड़पति

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular