Sunday, May 19, 2024
HomeIncidentUP News: शौच के लिए गई 13 वर्षीय लड़की की संदिग्ध परिस्थिती...

UP News: शौच के लिए गई 13 वर्षीय लड़की की संदिग्ध परिस्थिती में जलकर मौत, जांच जारी

UP News: शौच के लिए गई 13 वर्षीय लड़की की संदिग्ध परिस्थिती में जलकर मौत, जांच जारी

- Advertisement -

India News up (इंडिया न्यूज़), UP News: उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिले में भयावह घटना सामने आई है। जिले में शनिवार, 13 मई को हरैया पुलिस स्टेशन क्षेत्र में एक 13 वर्षीय नाबालिग लड़की की जलने से मौत हो गई। कथित तौर पर लड़की शुक्रवार शाम को शौच के लिए पास के एक खेत में गई थी, हालांकि, पुलिस यह स्पष्ट नहीं कर पाई है कि किन परिस्थितियों में उसे आग लगाई गई।

मिली जानकारी के मुताबिक लड़की पास के खेत में शौच के लिए गई थी, जब घंटे भर घर नहीं आई तो परिवार वालों ने उसे खोजना शुरू किया। ग्रामीणों ने बताया कि पास के खेत में आग लगा है। जब मृत लड़की की परिजनों ने खेत में जाकर देखा तो लड़की मृत पाई हुई थी।

Also Read- Accident News: दर्दनाक हादशा, ट्रेन के कटकर सिपाही की मौत, रेलवे ट्रैक पर शरीर के टुकड़े बिखरे

पुलिस ने क्या कहा?

अपर पुलिस अधीक्षक योगेश कुमार ने बताया कि भिटवरिया कला गांव की 13 वर्षीय युवती शुक्रवार, 3 अप्रैल की शाम शौच के लिए गांव के पास स्थित एक बाग में गई थी। घंटे तक वापस नहीं लौटी तो घरवालों के सदस्यों ने उसकी तलाश शुरू की।

उन्होंने आगे बताया कि तभी ग्रामीणों ने पास के शीशम के बाग में आग लगी देखी और जब वे वहां पहुंचे तो उन्होंने किशोरी का शव आग में जला हुआ देखा। आग पर काबू पा लिया गया लेकिन तब तक लड़की की मौत हो चुकी थी।  पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही मामले की जांच की जा रही है।

Also Read- CM Yogi ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- विरासत टैक्स औरंगजेब का ‘जजिया कर’ है

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular