Sunday, May 19, 2024
HomeCrime NewsUP Crime: युवक की बेरहमी से हत्या के बाद धड़ लेकर पहुंचा...

UP Crime: युवक की बेरहमी से हत्या के बाद धड़ लेकर पहुंचा पिता के पास, जानिए पूरी खबर

- Advertisement -

India News up (इंडिया न्यूज़),UP Crime: बस्ती जिले के मुंडेरवा थाना क्षेत्र में एक विकराल घटना सामने आई है। यहां रामपुर रेवटी गांव में रहने वाले 35 वर्षीय हरिकांत मद्धेशिया की अज्ञात बदमाशों ने बेरहमी से गला रेतकर हत्या कर दी। दिल दहला देने वाली घटना में जख्मी हरिकांत किसी तरह अपने घर पहुंचा और पिता को जगाने की कोशिश की।

गला रेतकर भाग गए

विवरण के अनुसार, हरिकांत फेरी का काम करता था। गुरुवार देर रात उसके मोबाइल पर किसी का फोन आया, जिसके बाद वह घर से निकल गया। बदमाशों ने उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया, हाथ बांध दिए और फिर गला रेतकर भाग गए। घायल हालत में हरिकांत अपने घर पहुंचा और पिता भाष्कर मद्धेशिया को जगाने लगा।
जब पिता ने देखा तो वह सकते में आ गए। तुरंत परिवार के लोगों ने उसे जिला अस्पताल ले जाया। लेकिन चिकित्सकों ने उसकी हालत गंभीर देख गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। जब तक परिवार उसे गोरखपुर ले जाता, तब तक हरिकांत की मौत हो चुकी थी।

ALSO READ: Bhojpuri Actress: भोजपुरी एक्ट्रेस का हुआ था मर्डर, रिपोर्ट में चौंकाने वाला खुलासा

पुलिस ने किया केस दर्ज

पुलिस ने इस वारदात को लेकर मामला दर्ज कर लिया है। मौके पर एएसपी ओपी सिंह, सीओ विनय चौहान और फोरेंसिक टीम मौजूद रही। एएसपी ने बताया कि यह हत्या की घटना है और पुलिस को कई महत्वपूर्ण क्लू मिल गए हैं। आरोपियों की तलाश जारी है। इस प्रकार की घटना न सिर्फ अमानवीय है, बल्कि क्षेत्र में आतंक का माहौल भी पैदा करती है। ऐसे में पुलिस और प्रशासन को जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करना होगा ताकि लोगों को न्याय मिल सके और कानून व्यवस्था बनी रहे।

ALSO READ: UP Politics: राहुल गांधी पर पूर्व कांग्रेस नेता ने कसा तंज, बोले- कागजी शेर..

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular