Thursday, July 4, 2024
HomeCrime Newsघर पर अकेली लड़की ने किया ऐसा घिनौना काम, जानकर चौंक जाएंगे...

घर पर अकेली लड़की ने किया ऐसा घिनौना काम, जानकर चौंक जाएंगे आप

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Crime : आज कल सोशल मीडिया की वजह से लोग बहुत फ़ास्ट लाइफ जीना चाहते है। साथ ही फोन में प्यार मोहब्बत देख कर अपने परिजन और संस्कृति का मजाक बना रहे है। ऐसा ही एक मामला बागपत से सामने आया है जहाँ परिजन बाहर गए तो लड़की ने पहले अपने प्रेमी के साथ मिल कर अपने ही घर में चोरी करा दी फिर उसके साथ भाग गई।

क्या है पूरा मामला 

दरअसल, यह मामला बागपत थाना क्षेत्र के एक गांव की है। यहां रहने वाली पीड़िता के पिता ने गांव के ही एक युवक पर उसकी बेटी को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है। गुरुवार को पीड़ित ने बताया कि वह 18 फरवरी को अपने रिश्तेदारों के साथ चावल पहुंचाने गया था। उसकी 21 वर्षीय बेटी घर पर अकेली थी।

गांव का ही एक युवक बेला उसे बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया। पीड़ित ने बताया कि सूचना मिलने पर जब वह घर आया तो घर में रखे 25 हजार रुपये और सोने का मंगलसूत्र आदि गायब मिला। इसके बाद वह गांव के गणमान्य लोगों के साथ युवक के घर पहुंचे। और घटना की जानकारी की, लेकिन युवक के पिता ने कोई सांत्वना देने वाला जवाब नहीं दिया।

इंस्पेक्टर कुलदीप सिंह ने दी जानकारी (Crime)

इंस्पेक्टर कुलदीप सिंह ने बताया कि शिकायत के आधार पर युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच कर जल्द ही लड़की को बरामद कर लिया जाएगा। गुरुवार को कस्बे के पट्टी भुवाला निवासी सुभाष ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि 20 फरवरी की रात करीब नौ बजे पड़ोस में घुड़दौड़ का कार्यक्रम चल रहा था। वह देखने के लिए अपने घर के बाहर खड़ा था। तभी पड़ोस के कई युवक आ गए और पुरानी रंजिश को लेकर गाली-गलौज करने लगे। जब उसने विरोध किया तो उन्होंने उसके सिर पर लोहे की रॉड से वार कर दिया। जिससे वह घायल हो गया।

Also Read: 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular