Sunday, May 19, 2024
HomeTrendingCrime: ग्रेटर नोएडा से अगवा किए गए 15 साल के लड़के का...

Crime: ग्रेटर नोएडा से अगवा किए गए 15 साल के लड़के का मिला शव, जानें पूरा मामला

Crime: ग्रेटर नोएडा से अगवा किए गए 15 साल के लड़के का मिला शव, जानें पूरा मामला

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), Crime: ग्रेटर नोएडा के ऐच्छर क्षेत्र के एक ढाबा संचालक के नाबालिग बेटे का अपहरण कर उसकी हत्या कर दी गई। रविवार को उसका शव बुलंदशहर के वलीपुरा नहर में मिला। नोएडा से अपहरण की वारदात बुधवार को हुई थी। यह वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। आरोपियों के साथ एक युवती भी नजर आई।

बच्चे को किया था अग़वा

थाना बीटा-2 क्षेत्र के शिवा ढाबा संचालक ने बताया कि बुधवार दोपहर वह किसी काम से बाजार गए थे। उस समय उनका 15 वर्षीय बेटा ढाबे पर बैठा था। दोपहर बाद कुछ लोग स्कोडा कार में सवार होकर ढाबे पर आए। उन्होंने उनके बेटे को पास में बुलाया। आरोप है कि जैसे ही कार नजदीक पहुंची तो कार सवार आरोपियों ने उनके बेटे को धक्का देकर कार में बैठा लिया। इस कार में आरोपियों के साथ मौजूद एक युवती ने भी उनकी मदद की।

ये भी पढ़े: Road Accident: रायबरेली में सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

CCTV कैमरे में कैद हुई वारदात (Crime)

यह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस ने आसपास के इलाकों में बताई गई गाड़ी की तलाश शुरू कर दी थी। सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी चेक की। पुलिस ने बताया कि ढाबा संचालक का बेटा अपनी मर्जी से कहीं चला गया था। उधर, रविवार को बुलंदशहर के वलीपुरा नहर में किशोरी का शव मिला।

क्या है पूरा मामला

ग्रेटर नोएडा के बीटा 2 थाना क्षेत्र में कारोबारी के 15 वर्षीय बेटे कुणाल का बुधवार दोपहर 2:45 बजे अपहरण कर लिया गया। कारोबारी के बेटे का दिनदहाड़े अपहरण हो गया और पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी। कारोबारी के परिवार ने किसी अनहोनी की आशंका जताई थी, फिर भी जिले के जिम्मेदार पुलिस अधिकारी चैन की नींद सोते रहे और अब इसका खामियाजा परिवार को भुगतना पड़ रहा है। बच्चे का अपहरण कर उसकी हत्या कर दी गई।

ये भी पढ़े: Uttrakhand News: पाकिस्तानी तीर्थयात्रियों ने लगाए जय श्री राम के जयकारे , पहुँचे हरिद्धार

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular