Sunday, May 19, 2024
HomeBreaking Newsरक्षक बना भक्षक! हेड कांस्टेबल ने अध्यापक को मारी गोली, जानें पूरा...

रक्षक बना भक्षक! हेड कांस्टेबल ने अध्यापक को मारी गोली, जानें पूरा मामला

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), Crime: आज के समय में कही भी अपराध होता है तो लोग सोचते है कि हमारी रक्षा के लिए पुलिस है। लेकिन क्या होगा जब रक्षक ही भक्षक बन जाए। एक ऐसा ही मामला मुज़फ्फरनगर से सामने आया है। जहाँ एक हेड कांस्टेबल ने अध्यापक को गोली मार दी। आखिर ऐसा क्या हुआ जिसके कारण ये हादसा हुआ।

क्या है पूरा मामला (Crime)

यह मामला उत्तर प्रदेश के मुज़फ्फरनगर की है। जहाँ जनपद वाराणसी से टीम यूपी बोर्ड परीक्षा की दसवीं की उत्तर पुस्तिका लेकर मुज़फ्फरनगर पहुंची थी। इस दौरान किसी बात पर वहा तैनात कॉन्स्टेबल को अचानक से गुस्सा का गया और उसने अध्यापक पर सरकारी करबाइन से ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। जिसके बाद अध्यापक की मौके पर ही मौत हो गई।

मामूली बात को लेकर विवाद

इस दौरान यूपी बोर्ड परीक्षा की कापियों के साथ दो अध्यापक, दो चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी और सुरक्षा मे एक उपनिरिक्षक एक हेड कांस्टेबल भी मौजूद थे।
रात्रि मे मामूली बात को लेकर हुए विवाद पर हेड कांस्टेबल चंद्र प्रकाश ने की धर्मेंद्र नाम के अध्यापक पर ताबड़तोड़ गोलिया बरसाकर उसकी हत्या कर दी।

पुलिस कर रही मामले की जांच

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया। मृतक व्यक्ति की पहचान धर्मेंद्र नाम से की गई है। धर्मेंद्र जनपद चंदौली का रहने वाला बताया जा रहा है। फ़िलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें:-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular