Sunday, May 19, 2024
HomeCrime NewsCrime News : 8वीं क्लास की लड़की ने लड़कों से की अश्लील...

Crime News : 8वीं क्लास की लड़की ने लड़कों से की अश्लील चैट, वजह जान पुलिस भी हैरान

- Advertisement -

India News UP(इंडिया न्यूज़), Crime News: उत्तर प्रदेश के कानपुर में आठवीं में पढ़ने वाली लड़की ने अपने से जूनियर 7वी में पढ़ने वाली छात्रा से बदला लेने के लिए एक घिनौना खेल खेला। अपनी दोस्त के साथ मिलकर उनसे एक फेक इंस्टाग्राम आईडी (Fake ID) बनाई। उस फेक इंस्टाग्राम आईडी (Fake ID) से उसने लड़को से अश्लील चैटिंग (obscene chatting) की। कुछ दिनों में इस मामले का खुलासा हुआ। जब पुलिस ने इसको छान बिन शुरू कर दी।

क्या है पूरा मामला (Crime News)

दरअसल, यह मामला यूपी के कानपुर का है। जहां किदवई नगर के रहने वाली एक लड़की वही के स्कूल में 7वीं में पढ़ती है। उसी के मुहल्ले की आठवीं क्लास की छात्रा भी उसी स्कूल में पढ़ती थी। कुछ कारणों से 7वी की छात्रा ने 8 वी की छात्रा से अचानक बात करना बंद कर दिया। जिसके बाद वो नाराज हो गई और बदला लेने के लिए उसने अपनी दोस्त के साथ मिलकर एक खेल रचा।

उसके बाद लड़की ने एक फेक इंस्टाग्राम आईडी (Fake ID) बनाई और उस आईडी में उसने 7 वी क्लास की लड़की का फोटो लगाया फिर। उस आईडी से अपने मुहल्लों के लड़कों के साथ अश्लील चैट किया। फिर चैटिंग में कुछ अश्लील शब्दों का प्रयोग कर उससे मिलने को कहा। इन हरकतों के बाद जब वो 7 वी क्लास की लड़की बहार आती थी तो उसको मोहल्ले के लड़के परेशान करते थे। जिससे तंग आकर उसने अपनी माँ से पूरी बात बताई।

पुलिस में शिकायत दर्ज कराया

इस बात की जानकारी जैसे ही माँ को हुआ। माँ और बेटी दोनों ने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई। जहां पुलिस कमिश्नर ने इस मामले की गंभीरता देखते हुए तुरंत एफआईआर दर्ज किया। किदवई नगर थाने की पुलिस ने शिकायत दर्ज किया। जिसके आधार पर 3 छात्राओं और 1 लड़के के खिलाफ आईटी एक्ट व छेड़छाड़ की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने कहा कि मामले की जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़े: 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular