Monday, July 8, 2024
Homeउत्तराखंडDehradun: नये साल को लेकर प्रशासन अलर्ट मोड पर, पुलिस का होगा...

Dehradun: नये साल को लेकर प्रशासन अलर्ट मोड पर, पुलिस का होगा सख्त पहरा

- Advertisement -

Dehradun
इंडिया न्यूज, देहरादून (Uttarakhanda): उत्तराखंड के देहरादून में साल 2023 की शुरुआत को लेकर प्रशासन अलर्ट मोड पर नजर आ रहा है। नये साल के उपलक्ष में कई सैलानी देश-विदेश से उत्तराखंड पहुंचते हैं। जो प्रशासन के लिए एक बड़ी चुनौती बनकर उभरती है। जिसके लिए प्रशासन अपनी तैयारियां पूरी कर चुका है।

कोविड के चलते पिछले वर्षों की तुलना में इस साल अधिक संख्या में पर्यटकों के पहुंचने की उम्मीद की जा रही है। वहीं प्रदेश में पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए 31 दिसंबर से लेकर 2 जनवरी तक , कैफे , रेस्टुरेंट, बार जैसे तमाम स्थानों को 24 घंटे खुले रखने की मंजूरी भी सरकार द्वारा दी जा चुकी है। धामी सरकार के इस फैसले से नये साल के दौरान रात को भी सड़कों पर भारी संख्या में पर्यटकों के मौजूद रहने के आसार साफ तौर पर नजर आ रहे हैं।

शराब पीकर हुड़दंग मचाने वालों पर कड़ी निगरानी
देहरादून की डीएम सोनिका ने बताया कि जिले में व्यवस्था और अनुशासन को कायम रखने के लिए संबंधित अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए गए हैं। वहीं एसपी सिटी सरिता डोभाल ने कहा कि नये साल के दौरान पुलिस फोर्स का सख्त पहरा नजर आएगा। जगह-जगह पर चेकपोस्ट लगाकर चेकिंग अभियान चलाए जायेंगे। शराब पीकर हुड़दंग मचाने वाले असामाजिक तत्वों पर भी कड़ी निगरानी रखी जायेगी।

यह भी पढ़ें: Roorkee: जलती कार से लड़खड़ाते हुए बाहर आए ऋषभ पंत, हाईवे पर गिरकर तपड़ने लगे

Connect Us Facebook | Twitter 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular