Monday, July 8, 2024
HomeCrime NewsDeoria Case: देवरिया हत्याकांड में जिंदा बचे देवेश ने सुनाई रूह कंपाने...

Deoria Case: देवरिया हत्याकांड में जिंदा बचे देवेश ने सुनाई रूह कंपाने वाली वारदात, बोला- परिवार को बकरे की तरह काटा…

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Deoria Case: उत्तर प्रदेश के देवरिया में जमीन विवाद को लेकर दो परिवारों के बीच हुए खूनी संघर्ष ने हर किसी की रूह झकझोर कर रख दी है। इस मामले में राज्य सरकार ने आरोपी अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की और उन्हें पद से निलंबित कर दिया, लेकिन पीड़ित परिवार इस कार्रवाई से नाखुश है। देवरिया नरसंहार में मारे गए सत्य प्रकाश दुबे के बेटे देवेश ने पूछा, ”इस सबका क्या होगा?” मेरे माता-पिता वापस नहीं आएंगे। मेरे परिवार को बकरों की तरह काट दिया गया। जब कार्रवाई होनी चाहिए थी, तब कुछ नहीं हुआ।

क्या यह कार्रवाई मेरे माता-पिता को वापस लाएगी?

सत्य प्रकाश दुबे के बेटे देवेश ने कहा, ”हम पिछले एक दशक से इस मामले में समाधान निकालने के लिए थाने, तहसील और जिला मुख्यालय पर गुहार लगा रहे थे, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई।” अब अधिकारियों को निलंबित कर दिया गया? अब मेरा परिवार नहीं रहा। उन्हें बकरे की तरह काटा गया। जब कार्रवाई होनी चाहिए थी तो इन अधिकारियों ने कुछ नहीं किया। क्या यह कार्रवाई मेरे माता-पिता को वापस लाएगी?

“मेरे परिवार के साथ बहुत बुरा हुआ “

मृतक के बेटे सत्य प्रकाश दुबे ने कहा कि सभी आरोपियों के घर सरकारी जमीन पर बने हैं और सरकार को इसकी जानकारी थी, तो बुलडोजर क्यों नहीं चलाया गया। देवेश ने कहा, ‘मैं सीएम योगी से बस इतना चाहता हूं कि वह हमारी संपत्ति वापस दे दें और उनके घर तोड़ दें। यहां 6-6 बुलडोजर खड़े हैं। आखिर किस समय के लिए? सरकारी जमीन पर बने उनके घरों को तोड़ा जाना था। अगर हमारा घर सरकारी जमीन पर है तो हम उसे भी तोड़ देंगे।

Also Read: यूपी मंत्री सुरेश खन्ना बोले- संजय के खिलाफ ईडी के पास ठोस सुबूत

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular