Monday, July 8, 2024
HomeCrime NewsDivya Pahuja Murder Case: पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दिव्या पाहुजा की...

Divya Pahuja Murder Case: पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दिव्या पाहुजा की हत्या में इस्तेमाल पिस्तौल किया बरामद

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), Divya Pahuja Murder Case: दिल्ली से सटे गुरुग्राम के एक होटल के कमरे में पूर्व मॉडल दिव्या पाहुजा की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस हत्या में इस्तेमाल की गई पिस्तौल बुधवार को ‘ओल्ड दिल्ली रोड’ से बरामद कर ली गई। पुलिस ने यह जानकारी देते हुए बताया कि गुरुग्राम नगर निगम के सहयोग से बड़े पैमाने पर चलाए गए तलाशी अभियान के बाद यह पिस्तौल बरामद की गई। दिव्या का शव 13 जनवरी को हरियाणा के फतेहाबाद जिले में एक नहर से बरामद किया गया था। इससे 11 दिन पहले यहां होटल ‘सिटी प्वाइंट’ में उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

 पिस्टल बरामद (Divya Pahuja Murder Case)

पुलिस ने बताया कि इस हत्याकांड के मुख्य आरोपी होटल मालिक अभिजीत सिंह (56) को 13 दिन की पुलिस हिरासत पूरी होने के बाद बुधवार को अदालत में पेश किया गया। कोर्ट ने उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। अधिकारियों के मुताबिक, दिव्या के शव को नहर में फेंकने का आरोपी बलराज गिल (28) भी पुलिस हिरासत में है। उसे गुरुवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। पुलिस ने दावा किया है कि 13 दिनों की पुलिस हिरासत के दौरान अभिजीत ने कबूल किया कि उसने दिव्या की गोली मारकर हत्या की है। पुलिस के मुताबिक उससे मिली जानकारी के आधार पर पिस्टल बरामद कर ली गई है।

आरोपी ने कही ये बात

एक वरिष्ठ जांच अधिकारी ने कहा कि अभिजीत ने पुलिस को बताया कि उसने दिव्या को ‘निजी कारणों’ से गोली मारी, जबकि पहले उसने कहा था कि उसने दिव्या को मार डाला क्योंकि वह उसे ब्लैकमेल कर रही थी। इस हत्याकांड में अब तक गुरुग्राम पुलिस छह लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है- अभिजीत, उसकी साथी मेघा, गिल, हेमराज, ओमप्रकाश और प्रवेश। पुलिस के मुताबिक, दिव्या और अभिजीत रिलेशनशिप में थे।

इसे भी पढ़े:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular