Sunday, July 7, 2024
Homeउपयोगिता समाचारDream Girl 2: यकीन नहीं था आयुष्मान खुराना को, कि अनन्या पांडे...

Dream Girl 2: यकीन नहीं था आयुष्मान खुराना को, कि अनन्या पांडे फिल्म के लिए सही हैं या नहीं, उसकी वजह है ये…..

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Dream Girl 2: आयुष्मान खुराना अपनी 2019 की हिट कॉमेडी, ड्रीम गर्ल के साथ वापसी करने के लिए तैयार हैं। इस फिल्म का नाम ड्रीम गर्ल 2 है और आयसुहमन्ना और ड्रीम गर्ल के फेंस सीक्वल की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। सीक्वल में नुसरत भरुचा नहीं, बल्कि अनन्या पांडे मेन फीमेल लीड रोल की भूमिका अदा कर रही हैं और बॉलीवुड हंगामा के साथ एक इंटरव्यू के दौरान, आयुष्मान ने इस बारे में अनिश्चितता व्यक्त की कि क्या अनन्या पांडे ड्रीम गर्ल 2 में मेन फीमेल लीड रोल के लिए आदर्श विकल्प होंगी।

आयुष्मान ने इंटरव्यू में शेयर किया

उन्होंने बताया कि, “मैं इस बात पर विचार कर रहा था कि शहरी पृष्ठभूमि वाली होने के नाते अनन्या, भारत के एक टियर-2 शहर, मथुरा की सेटिंग में कैसे ढलेगी। मुझे आश्चर्य हुआ, वह उल्लेखनीय रूप से अच्छी तरह से अभ्यस्त हो गई। जैसा कि हम अपने में सिर्फ 10 किमी की यात्रा करते हैं देश, बोली चेंज होती है, और उसने बोली के साथ इसे पूरी तरह से निभाया, “आयुष्मान ने इंटरव्यू में शेयर किया।

उन्होंने आगे कहा, “बॉम्बे के किसी व्यक्ति के लिए, उन विभिन्न लहजों को पकड़ना चुनौतीपूर्ण हो सकता है। दूसरी ओर, मैं इसे संभाल सकता हूं क्योंकि मैं हिंदी में बातचीत करता हूं और सोचता हूं। लेकिन उन्होंने फिल्म में असाधारण काम किया है। हम पहले ही देख चुके हैं यह उनके पिछले काम में है, जैसे पति पत्नी और वो (2019), जहां उन्होंने पहले ही उत्तर प्रदेश में एक फिल्म के सेट पर अभिनय किया था।”

Also Read: Seema Haider: सचिन को ‘लप्पू’ बताने वाली महिला की बढ़ सकती है मुश्किलें, सीमा हैदर एक्शन लेने की तैयारी में

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular