Friday, July 5, 2024
HomeInternationalब्रिटेन के King Charles को हुआ कैंसर, शाही परिवार ने दिया अपडेट

ब्रिटेन के King Charles को हुआ कैंसर, शाही परिवार ने दिया अपडेट

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), King Charles: बकिंघम पैलेस की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि किंग चार्ल्स तृतीय एक प्रकार के कैंसर से पीड़ित हैं। प्रोस्टेट ग्रंथि की जांच के दौरान उन्हें कैंसर से पीड़ित पाया गया। हालाँकि, कैंसर का प्रकार सामने नहीं आया है। यह अभी तक स्पष्ट नहीं है कि यह किस प्रकार का कैंसर है और शरीर के किस हिस्से में है।

बकिंघम पैलेस की ओर से एक बयान जारी

ब्रिटेन के राजा चार्ल्स तृतीय कैंसर से पीड़ित हैं। बकिंघम पैलेस की ओर से एक बयान जारी कर यह जानकारी दी गई है। बकिंघम पैलेस की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि किंग चार्ल्स तृतीय एक प्रकार के कैंसर से पीड़ित हैं। लेकिन कैंसर का प्रकार सामने नहीं आया है। यह अभी तक साफ नहीं है कि यह किस प्रकार का कैंसर है और शरीर के किस हिस्से में है।

ऋषि सुनक ने की स्वास्थ्य होने की कामना

किंग चार्ल्स के कैंसर से पीड़ित होने की खबर पर ब्रिटिश प्रधान मंत्री ऋषि सुनक ने उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए कहा कि मुझे इसमें कोई संदेह नहीं है कि वह जल्द ही पूरी ताकत के साथ वापसी करेंगे। मैं जानता हूं पूरा देश उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना कर रहा है।’

ALSO READ:

UP Budget Session 2024 Live: आज उम्मीदों का बजट पेश करेगी योगी सरकार! जानें अपडेट 

Ramnagar News: हाथियों के झुंड ने कार में सवार टूरिस्टों पर किया हमला, ऐसे बची जान

Kanpur News: भीषण सड़क हादसा! नाले में गिरी गाड़ी, मौके पर 6 लोगों की मौत, दो गंभीर रूप से घायल

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular